कबीर अहमद शाकिर को टाटा कम्युनिकेशंस के नए सीएफओ के रूप में किया नियुक्त
कबीर अहमद शाकिर को टाटा कम्युनिकेशंस के नए सीएफओ के रूप में किया नियुक्त
Share:

कबीर अहमद शाकिर को मंगलवार को टाटा कम्युनिकेशंस के मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है। मंगलवार को एक नियमित फाइलिंग में कहा गया कि इसके सीएफओ प्रतिभा आडवाणी ने इस्तीफा दे दिया है। कबीर अहमद शाकिर को नया मुख्य वित्तीय अधिकारी नामित किया गया है। आपको बता दें कि नियुक्ति 21 अक्टूबर, 2020 से लागू होती है। एक बयान में, कंपनी ने कहा कि वह निवेशक संबंधों सहित कंपनी के रणनीतिक वित्तीय प्रबंधन के लिए जिम्मेदार होगी। शाकिर माइक्रोसॉफ्ट इंडिया का सीएफओ था।

एएस लक्ष्मीनारायण, एमडी और सीईओ, टाटा कम्युनिकेशंस ने कहा: "जैसा कि कंपनी डिजिटल इकोसिस्टम को सक्षम करने में एक वैश्विक नेता के रूप में नई दृष्टि को लागू करने के लिए लग रही है, कबीर का अनुभव ड्राइविंग ट्रांसफॉर्मेशन कार्यक्रमों के साथ-साथ लाभदायक और टिकाऊ विकास के लिए भी मूल्यवान होगा।" 

नए नियुक्त CFO कबीर अहमद शाकिर ने कहा: "कंपनी ने उल्लेखनीय व्यावसायिक प्रदर्शन दिखाया है जिसे बाजार और प्रमुख हितधारकों द्वारा मान्यता दी जा रही है। मैं कंपनी की वित्तीय रणनीति के निर्माण और शेयरधारकों को मूल्य प्रदान करने के लिए तत्पर हूं, क्योंकि कंपनी जारी है। लाभदायक वृद्धि हासिल करने और वैश्विक स्तर पर एक अग्रणी डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र एनबलर के रूप में देखा जा रहा है।”

धीरूभाई से मिली Jio शुरू करने की मूल प्रेरणा: मुकेश अंबानी

आम आदमी को आज भी राहत, नहीं बढे पेट्रोल-डीज़ल के भाव

जानिए क्या है एसबीआई, एचडीएफसी, पीएनबी और कैनरा बैंक की नई ब्याज दरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -