अब चीन में रिलीज़ होगी ऋतिक रोशन यानि गौतम की फिल्म
अब चीन में रिलीज़ होगी ऋतिक रोशन यानि गौतम की फिल्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय से एक अलग ही मुकाम तैयार किया है, दर्शकों को अभिनेता की फिल्मों का इंतज़ार भी बेसब्री से रहता है. अब अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' को लेकर खबर आ रही है कि फिल्म जल्द ही चीन में रिलीज़ होने वाली है. बॉलीवुड की कई फिल्में चीन में रिलीज़ की जाती हैं जो वहां के बॉक्स ऑफिस में भी अच्छा खासा कमाती हैं. ऐसे ही अब काबिल भी रिलीज़ होने वाली है. 

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर ‘काबिल’ चीन में 5 जून को रिलीज़ होगी और चीनी भाषा में इसका पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है. क्राइम थ्रिलर ‘काबिल’ ऋतिक रोशन की होम प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसे राकेश रोशन ने प्रोड्यूस किया था, इसके साथ ही निर्देशक संजय गुप्ता ने इस फ़िल्म का निर्देशन किया था. साल 2017 में 25 जनवरी को रिलीज़ हुई ‘काबिल’ ने इंडियन बॉक्स ऑफ़िस पर 126.85 करोड़ का कलेक्शन किया था.

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से भारतीय फ़िल्में चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं, इसका ताजा उदाहरण है आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ जिसने वहां कमाई के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. अब ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ वहां के बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है ये तो आने वाला समय ही बतायेगा. इसके साथ ही बता दें, कि श्रीदेवी की फिल्म मॉम भी वहां अच्छी खासी चल रही है. 

बदल गई 'दे दे प्यार दे' की रिलजी डेट, अब इस दिन होगी रिलीज़

विक्की कौशल ने कर ली बर्थडे प्लानिंग, यहां दोस्तों के साथ करेंगे हार्ड पार्टी

IMW Song : अर्जुन की फिल्म का 'वंदे मातरम' गाना हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -