कबड्डी संघ सचिव पर यौन उत्पीड़न का आरोप

आंध्रप्रदेश के राज्य कबड्डी संघ के सचिव वी वीरा लंकैया पर महिला कबड्डी खिलाड़ियों ने यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही कबड्डी संघ के सचिव पर खेल कोटा से नौकरी का आवेदन करने के लिए जरूरी सर्टिफिकेट इश्यू करने के लिए पैसा लेने का गंभीर आरोप भी लगा है.

बता दें कि भारतीय कबड्डी टीम की सदस्य पी सुनीता ने बताया कि उन्हें रेलवे में एक नौकरी के लिए चयनित किया गया था. लेकिन जब वह वीरा लंकैया के पास सर्टिफिकेट लेने पहुंचीं तो उन्होंने कहा कि या तो वह सर्टिफिकेट के लिए पैसे दें या उनके घर आकर उनसे मिलें. इसके अलावा राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी एस गौतमी ने वहीं आरोप लगाया है कि वीरा लंकैया ने उन्हें स्पोर्ट्स कैंप में हिस्सा नहीं लेने दिया और खुलेआम खिलाड़ियों के साथ गाली,गलौज करते हैं.

यहाँ के आंध्रप्रदेश राज्य की महिला कबड्डी खिलाड़ियों पी सुनीता, केएलवी रमना, एस गौतमी और पी धनलक्ष्मी ने खेल सचिव पर यह गंभीर आरोप लगाया है कि उन्होंने करीब 30 फॉर्म 2सर्टिफिकेट और लाखों रुपये में बेचे. इतना ही नहीं शिकायतकर्ता खिलाड़ियों का कहना है कि इसके चलते जो खिलाड़ी हैं, उनकी नौकरी की संभावनाएं प्रभावित होती हैं. गौरतलब है कि इस मामले में खिलाड़ियों ने वीरा लंकैया के खिलाफ  मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू से भी शिकायत की है. 

यूपी में बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार

यूपी में 7 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, आरोपी फरार

आसाम: 6 वर्षीय हिन्दू बच्चे का जबरदस्ती किया खतना

 

Most Popular

- Sponsored Advert -