Video: 'कबाली' का टीजर रिलीज....

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत जो की साऊथ के साथ ही बॉलीवुड में भी बहुत मशहूर है तथा सुनने में आ रहा है की रजनीकांत इन दिनों अपनी आगामी आने वाली फिल्म 'कबाली' को लेकर आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में बने हुए है. सुपरस्टार रजनीकांत की तमिल फिल्म 'कबाली" का टीजर रविवार को रिलीज किया गया। रजनीकांत और राधिका आप्टे स्टारर ये फिल्म एक गैंगस्टर के जीवन पर आधारित है।

एक मिनट के इस टीजर में राधिका आप्टे और रजनीकांत पति-पत्नी की भूमिका में दिखे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में रजनीकांत ने पारंपरिक डॉन की भूमिका में नहीं दिखे हैं बल्कि यह किरदार कुछ अलग है। अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए रजनीकांत ने बताया बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म 'कबाली' दुनियाभर में मई या जून में रिलीज होगी।

यह रजनीकांत की 161वीं फिल्म है। तमिल अभिनेता ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, कि फिल्म मई के अंतिम सप्ताह या जून की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पा. रंजीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रजनीकांत एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। उनका किरदार असल जिंदगी में चेन्नई के डॉन कहे जाने वाले कबालीश्वरन से प्ररित है। 

 


 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -