'कबाली' के आगे 'मदारी' का डमरू भी फटा.....
'कबाली' के आगे 'मदारी' का डमरू भी फटा.....
Share:

अभिनेता रजनीकांत की लोकप्रियता का अंदाजा तो इसी बात से चल जाता है कि उनकी नई मूवी कबाली के रिलीज पर तमिल नाडु में दो दिनों की छुट्टी घोषित कर दी गई। शुक्रवार को कबाली को दुनियाभर के 9000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया। चेन्नई के काशी थिएटर में फर्स्ट शो सुबह 4 बजे का रखा गया था। कई दिनों पहले से टिकट बुकिंग शुरु थी, इसके बाद भी आधी रात तक लोग टिकट के लिए लाइन में खड़े रहे थे।

अब सुनने में आया है कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' ने रिलीज के पहले ही दिन में अपनी छप्परफाड़ कमाई की है. मेगास्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म "कबाली" ने शुक्रवार को रिलीज के पहले ही दिन देश में रिकॉर्ड 250 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके अलावा दुनिया के अन्य देशों में फिल्म ने करीब 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

देखा जाए तो रजनी सर की फिल्म के अलावा अभिनेता इरफ़ान खान की फिल्म मदारी भी रिलीज हुई परन्तु समीक्षाअों में खूब तारीफ पाने के बावजूद 'मदारी' की हालत सिनेमाघरों में ठीक नहीं है। हालात यह हैं कि कई बड़े शहरों में इसके शुरूआती शो रद्द करने पड़े हैं क्योंकि लोग इसे देखने पहुंचे ही नहीं। इंदौर के एक सिनेमाघर 'मनमंदिर' का ही उदाहरण लें तो यहां 'मदारी' का शो सुबह साढ़े नौ बजे शुरू होना था लेकिन कोई इसे देखने नहीं पहुंचा। इसके आधे घंटे बाद 'कबाली' के लिए भीड़ जुटने लगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -