रजनीकांत ने अपने प्रशंसको के लिए लिखा पत्र.....
रजनीकांत ने अपने प्रशंसको के लिए लिखा पत्र.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म 'कबाली' के लिए उनके प्रशंसकों की दीवानगी फिल्म रिलीज होने से भी पहले से है। रिलीज के बाद फिल्म की कमाई भी जबरदस्त रही है। इस शुक्रवार रिलीज हुई कबाली ने पहले दिन की 48 करोड़ की ओपनिंग की। इसके बाद भी लगातार फिल्म कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। रविवार तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 123 करोड़ कमाने वाली 'कबाली' ने सोमवार को 15 करोड़ की कमाई के साथ 137 करोड़ का आंकड़ा छुआ।

विश्वभर में फिल्म की कमाई सोमवार तक 230 करोड़ के आंकड़े को छू चुकी थी। अब सुनने में आया है कि फिल्म ने पांचवे दिन (मंगलवार) को भी अच्छी कमाई की है। फिल्म ने मंगलवार को 16 करोड़ की कमाई की है। जिससे फिल्म की कमाई अब 246 करोड़ पर जा पहुंची है। फिल्म ने पांचवे दिन (मंगलवार) को भी अच्छी कमाई की है।

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्म कबाली की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के लिए फैंस के साथ ही थिएटर मालिकों का आभार जताया है. रजनीकांत ने एक पत्र लिखकर सभी का आभार जतया है. उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म 'कबाली' और शंकर की '2.0' में लगातार काम किया है. मुझे मानसिक और शारीरिक विश्राम की आवश्यकता थी, इसलिए मैं बेटी ऐश्वर्य धनुष के साथ दो महीने की छुट्यिों पर गया और इस दौरान मैंने कुछ चिकित्सा ली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -