'कबाली' पर हर कोई बोला....सुपरस्टार 'नेरुप्पू दा'
'कबाली' पर हर कोई बोला....सुपरस्टार 'नेरुप्पू दा'
Share:

अभिनेता रजनीकांत की लोकप्रियता का अंदाजा तो इसी बात से चल जाता है कि उनकी नई मूवी कबाली के रिलीज पर तमिल नाडु में दो दिनों की छुट्टी घोषित कर दी गई। शुक्रवार को कबाली को दुनियाभर के 4000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया। चेन्नई के काशी थिएटर में फर्स्ट शो सुबह 4 बजे का रखा गया था। कई दिनों पहले से टिकट बुकिंग शुरु थी, इसके बाद भी आधी रात तक लोग टिकट के लिए लाइन में खड़े रहे।

रात के 12 बजे से ही थिएटर के आस-पास इलाकों में जाम की खबरें आने लगी, लेकिन फिर भी टिकट न मिलने पर चेन्नई के अल्बर्ट सिनेमा हॉल में टिकट के लिए खड़े 1000 फैन्स ने सुबह 4 बजे जबरन हॉल में घुसने की कोशिश की।उन्हें रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा, जिसमें 17 लोग घायल हो गए थे.

देखा जाए तो सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' ने सिर्फ आम जनता का ही नहीं, बल्कि पूरे फिल्मी-जगत का ध्यान भी केंद्रित किया है। सभी सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत तमिल एक्शन फिल्म देखने को उत्साहित हैं। फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर फिल्म रिलीज के पहले दिन रजनीकांत की प्रशंसा की। एस.एस. राजमौली : 'कबाली' का पहला शो एक शूटिंग में फंसे होने के कारण नहीं देख पाया।

अभिनेता कुणाल कोहली ने कहा कि आज 'कबाली' रिलीज हुई। रजनीकांत, क्या व्यक्ति हैं। उन्हें सप्ताहांत की छुट्टी की जरूरत नहीं होती, जब उनकी फिल्म रिलीज होती है तो खुद छुट्टी हो जाती है। हमेशा से ही विवादों में रहने वाले अभिनेता कमाल आर खान ने भी कबाली की प्रशंसा करने हुए कहा कि 'वाह 'कबाली' क्या फिल्म है! भावनाएं देशभक्ति से भरीं। निश्चित रूप से पूरे दक्षिण भारत में फिल्म की शूटिंग हुई। रजनीकांत को सलाम। अभिनेता धनुष ने कहा कि, 'किंग आ रहे हैं, रास्ता बनाएं। जश्न मनाने का समय। पहले दिन पहला शो। सुपरस्टार 'नेरुप्पू दा' । 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -