'कबाली' भी लीक....
'कबाली' भी लीक....
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काबली' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 'कबाली' रिलीज के लिए तैयार हैं. बता दे कि अभिनेता रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' को भारतीय सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट दिया है. तमिल भाषा में बनी ये गैंगस्टर ड्रामा फिल्म एक जुलाई को सिनेमाघरों में होगी. तथा अब सुनने में आया है कि मद्रास हाईकोर्ट ने तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी फिल्म कबाली की अवैध डाउनलोडिंग करने से सभी इंटरनेट सेवा प्रदाताओं पर शुक्रवार को अंतरिम रोक लगा दी.

जस्टिस एऩ किरबकरन ने इस फिल्म के निर्माता एस़ थनु की एक याचिका पर यह अंतरिम रोक लगाई। फिल्म निर्माता ने करीब 180 वेबसाइटों और अनगिनत अज्ञात साइटों के जरिए इस फिल्म की अवैध डाउनलोडिंग रोकने का अनुरोध किया था। तथा अब सुनने में आया है की रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' जो की लीक हो गई है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, कबाली भी पाइरेसी कि शिकार हो गई है. इसे लेकर कई खबरें आ रही हैं कि डार्क वेब के कई लिंक्स पर काबाली को डाउनलोड करने और स्ट्रीमिंग करने के ऑप्शन मौजूद हैं.

डार्क वेब इंटरनेट का ऐसा कॉर्नर हैं जहां पर सॉफ्टवेयर के जरिए और ऑथोराइजेशन हासिल कर फिल्म बिजनेस को आहत किया जाता है. इस फिल्म के प्रोडक्शन टीम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अधि‍कारियों से इस तरह के unauthorised लिंक्स को हटाने की मांग की गई है. काबाली' को किसने लीक किया है इसका पता लगाना मुश्किल बताया जा रहा है. सेंसर बोर्ड के चीफ ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'इन लोगों ने रजनीकांत की फिल्म को भी नहीं बख्शा. 'कबाली' को चेन्नई में सेंसर किया गया है, इसलिए इसका हमारे मुंबई स्थित ऑफिस से कुछ लेना देना नहीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -