KABADDI WC : पहले मैच में हार के बाद भारत ने दर्ज की बड़ी जीत
KABADDI WC : पहले मैच में हार के बाद भारत ने दर्ज की बड़ी जीत
Share:

नई दिल्ली : गुजरात के अहमदाबाद में चल रहे कबड्डी वर्ल्ड कप का रोमांच बढ़ता ही जा रहा है. सात बार की वर्ल्ड चैंपियन मेजबान भारत ने ऑस्ट्रेलिया को करारी धुल चटाई. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मुकाबले में 54-20 के बड़े अंतर से जीत दर्ज की. मैच में पुरे समय कप्तान अनूप कुमार की अगुआई वाली भारत छाई रही.

भारत ने इस वर्ल्ड टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में दिखा दिया कि वह वाकई में कबड्डी चैंपियन है. बता दे कि वर्ल्ड कप के शुरूआती अभियान में दक्षिण कोरिया के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद भारत ने सबक लेते हुए शानदार वापसी की है. इस टूर्नामेंट के पहले ही मैच में साउथ कोरिया ने बड़ा उलटफेर करते हुए 32 -34 से मुकाबला अपने नाम किया था.

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर वर्ल्ड कप में पहली जीत दर्ज की और इसी के साथ उसके 6 अंक हो गए. भारत का अगला मुकाबला बांग्लादेश के साथ होने वाला है. बांग्लादेश के खिलाफ भारत की टक्कर करो या मरो की होने वाली है क्योकि पहले मैच में कोरिया के खिलाफ मिली हार के बाद भारत को यह मुकाबला किसी भी हाल में जीतना होगा. इस टूर्नामेंट में 12 देश की टीम हिस्सा ले रही है जिन्हें दो ग्रुप में बांटा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -