अगर आपको भी आते हैं 12 बजे से 3 बजे तक सपने तो जानिए कब होंगे सच

Aug 22 2019 03:20 PM
अगर आपको भी आते हैं 12 बजे से 3 बजे तक सपने तो जानिए कब होंगे सच

दुनिया का हर इंसान नींद को अपने लिए सबसे जरुरी मानता है और नींद में होने पर सपने आना भी स्वभाविक है. ऐसे में अक्सर रात में सपने आते है जिनमे से कई डरावने भी होते है और कई बहुत सुखद भी. कहते हैं जो सपने रात में आते है उनका कुछ न कुछ मतलब जरुर होता है. इसी के साथ कई बार ऐसा होता है कि यह सपने सच हो जाते है लेकिन इनका एक निश्चित समय होता है. जी हाँ, आपको बता दें कि ये सपने आपके पिछले जीवन या आने वाले समय से जुड़े रहते है और उसका ज्ञान ही आपको करवाते हैं. ऐसे में आज हम आपको उन सपनों के सच होने के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप देखते हैं.  

सपनों का सच होना -

# कहते हैं अगर रात 9 बजे से 12 बजे तक के सपने तो ये सपने जिस किसी को आते है उनके जीवन में ये सपने एक साल में अपना प्रभाव जरुर दिखाते है और उनके जीवन में वह 1 साल में होता है या 1 साल पहले हो चुका होता है.

# कहा जाता है रात 12 बजे से 3 बजे तक के सपने इंसान के जीवन पर एक माह में प्रभाव दिखाता है और एक महीने में वह सच हो जाता है.

# मान्यता है कि रात के 3 बजे से सूर्योदय तक के सपने जिस किसी को भी आते है तो ये सपने बहुत जल्दी या अधिक से अधिक सात दिनों में अपना प्रभाव दिखाते है. वहीं 7 दिनों में उन सपनों में से कुछ ना कुछ इंसान के साथ होता ही है.

आपके घर की डोरबेल भी हो सकती है आपके विनाश का कारण रखे इस बात का ध्यान

इस वजह से महाभारत में शामिल नहीं हुए थे श्री कृष्णा के बड़े दाऊ बलराम

किस्मत दे रही है धोखा ही धोखा तो भादो के महीने में कर लें यह सरल उपाय