कानाडांटे मयवदनू को मिला तमिल और तेलुगु वर्जन
कानाडांटे मयवदनू को मिला तमिल और तेलुगु वर्जन
Share:

भूत की कहानियां उद्योगों में दर्शकों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं, इसलिए यह कोई आश्चर्य नहीं है कि आगामी कन्नड़ फिल्म कानाडांटे मयावदानु के आधार ने तमिल और तेलुगु में भी संस्करणों के लिए रुचि जगाई है। कन्नड़ फिल्म, जिसमें विकास और सिंधु लोकनाथ हैंलीड में, एक भूत का अनुसरण करता है जो बदला लेने के लिए बाहर है, परन्तु ऐसा करने के लिए शक्तिहीन हो जाता है। "हालांकि नायक एक भूत है, फिल्म किसी भी तरह से एक डरावनी कहानी नहीं है। मिली जानकारी के लिए बता दें की बहुत सारी हास्य, भावनाओं और एक्शन दृश्यों के साथ एक प्यारी सी प्रेम कहानी है। 

कोई जंप-स्केयर या डरावने तत्व नहीं हैं। यह एक मनोरंजन है जिसे पूरा परिवार देख सकता है, “निर्देशक राज पथिपति का वादा करता है। फिल्म निर्माता सोम सिंह, जो कानाडांते मयावदनू का समर्थन कर रहे हैं, कहते हैं कि जब तमिल और तेलुगु में फिल्म को डब संस्करणों के रूप में रिलीज करने की पेशकश की गई थी, तो उन्होंने इसका रीमेक बनाने का फैसला किया है। “हमने तेलुगु के लिए जयम-प्रसिद्धि नितिन और तमिल संस्करण के लिए शिव कार्तिकेयन से संपर्क किया है। हमारे पास जल्द ही पुष्टि होनी चाहिए।

इसके अलावा यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज़ हुई है, परन्तु लगभग चार साल से इस काम में लगी थी। “यह समय लगा है, और हमारे धैर्य का परीक्षण भी किया है, (हंसते हुए)। ऐसे कई दिन हैं जब हम इस बात से चिंतित हैं कि परियोजना को ठिकाना मिल सकता है, परन्तु हमने इस बात पर विश्वास किया कि यह फिल्म अच्छी तरह से आकार ले चुकी है। सिंधु इस पर गूँजती हैं और आगे कहती हैं, “मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि क्या मैंने फिल्मों से ब्रेक लिया है। ईमानदारी से, इस परियोजना ने मुझे पिछले कुछ वर्षों में व्यस्त रखा है। लोग इसे मेरी वापसी की फिल्म कह सकते हैं, परन्तु जहां तक ​​मेरा सवाल है, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो मेरे करियर में एक बेंचमार्क होगा। "

'बिग ब्रदर': मोहनलाल-सिद्दीकी का कॉम्बो बॉक्स ऑफिस पर रहा विफल

पार्वती थिरुवोतु ने दीपिका स्टारर फिल्म छपाक की कमान संभाली

saniya iyappan : वह एक चरित्र को निभाने में सक्षम होने के बारे में रोमांचित है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -