Khaali Peeli : एक दूसरे में खोये नज़र आये अनन्या-ईशान, देखें फर्स्ट लुक
Khaali Peeli : एक दूसरे में खोये नज़र आये अनन्या-ईशान, देखें फर्स्ट लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी है. इस बार वो बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के साथ नज़र आने वाली हैं. कुछ दिन पहले ये जानकारी सामने आई थी कि एक्टर चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पर शाहिद कपूर के भाई ईशान एक साथ नज़र आने वाले हैं. वहीं उनकी फिल्म का लुक सामने आ गया है. बता दें, उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'काली पीली(Khaali Peeli)' है. 

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या काफी चर्चा में हैं. उनके पास फ़िलहाल दो फिल्में हैं. अभी फिलहाल वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के अपोसिट फिल्म पति-पत्नी और वो की शूटिंग कर ही रही हैं. इसी के साथ एक फिल्म काली पीली उन्हें मिल गई जिसका लुक आप यहां देख सकते हैं. इसमें ईशान और अनन्या काफी अच्छे लग रहे हैं. यहां देखें पोस्टर. 

फर्स्ट लुक में, एक टैक्सी के सहारे से खड़े हुए ईशान और अनन्या को एक दूसरे की आंखों में खोए हुए देखा जा सकता है. शेयर कि हुए पोस्टर में आप देख सकते हैं कि अनन्या डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में जहां बला की खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं ईशान को अपने सिक्स-पैक एब्स के साथ फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है. दोनों इस फिल्म में लव रोमांस करते नज़र आने वाले हैं. इस पोस्टर बस इतना ही समझ में आता है कि फिल्म में इन दोनों के अलावा एक टैक्सी है. अब कहानी क्या है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

जल्दी शुरू करेंगी अनन्या तीसरी फिल्म 'काली पीली' की शूटिंग, ये एक्टर होंगे साथ

साउथ अफ्रीका के हर्षल गिब्स ने आलिया भट्ट का मीम किया शेयर, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

पापा के सामने किसिंग सीन करने से डर रहे थे करण देओल लेकिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -