'काला' की अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट, लग रही हैं हॉट
'काला' की अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट, लग रही हैं हॉट
Share:

साउथ की अभिनेत्री साक्षी अग्रवाल एक जानी मानी अदाकरा हैं जो हाल ही में रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म 'काला' में नज़र आने वाली हैं. साक्षी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. साक्षी ने तमिल फिल्मों के साथ-साथ तेलगु फिल्में भी की हैं जहाँ उन्हें अच्छे से जाना जाता है.

बता दे, साक्षी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी जब वो बैंगलोर में थी. मॉडलिंग के बाद उन्होंने 2 कन्नड़ फिल्में की हैं जिसके बाद वो तमिल फिल्मों में आ गयी थी. इसके अलावा वो कई बड़े ब्रांड के लिए फोटोशूट करा चुकी हैं और टीवी के लिए कई विज्ञापन भी दे चुकी हैं.

वैसे तो साक्षी ने बहुत सी फिल्में की हैं लेकिन वो फ़िलहाल रजनीकांत के साथ 'काला' में नज़र आएँगी जिसके लिए वो काफी उत्साहित हैं और खुश भी हैं. साक्षी ने सबसे ज्यादा तमिल फिल्मों में काम किया है इसके अलावा उन्होंने मलायलम फिल्म और कन्नड़ फिल्म भी की हैं. 

साउथ में इन्हें कई चाहने वाले हैं और काफी फैन फॉलोविंग भी है. इंस्टाग्राम पर अक्सर ये अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं. तो चलिए जान लेते हैं कैसी दिखती हैं ये एक्ट्रेस. साथ ही बता दे, 'काला' 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं.  

आखिर सामने आई श्रिया सरन की शादी की तस्वीरें

अपनी शादी की बात पर कुछ इस तरह जवाब दिया श्रिया सरन ने

जानिए किसने कहा- कैमरे के पीछे बहुत ही अलग हैं रजनीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -