यामी पर भड़के ऋतिक
यामी पर भड़के ऋतिक
Share:

सुपरस्टार रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' जो के कमाई के मामले में भी पूर्व में शाहरुख़ खान की फिल्म रईस को टक्कर देते हुए नजर आई थी.  वैसे भी देखा जाए तो बता दें की ऋतिक रोशन व यामी गौतम की यह फिल्म एक अंधे व्यक्ति के प्रतिशोध की कहानी है. यह पाकिस्तान में भी रिलीज हुई थी. रितिक ने कहा कि मुझे खुशी है कि इस फिल्म को हमारे पड़ोसी देशों के लोग भी देख सकेंगे.

अब एक बार फिर से ऋतिक के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, ऋतिक ने अपनी इस फिल्म की अभिनेत्री को बुरी तरह से खरी खोटी सुना दी. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, 'काबिल' के लिए आयोजित कॉन्टेस्ट 'मीट एंड ग्रीट' के पहले सौ विजेताओं के लिए एक प्रोग्राम रखा गया था, जहां फिल्म से जुड़े सभी लोग मौजूद थे.

लम्बे इंतज़ार के बावजूद जब यामी मौके पर नहीं पहुंची तो नाराज ऋतिक ने यामी के बगैर ही प्रोग्राम शुरू कर दिया. फिर बाद में जब यामी आई तो लेकिन वह सीधे ही ऋतिक से मिले बिना मिडिया से चर्चा करने लगी फिर क्या था ऋतिक ने भी आव देखा ना ताव गुस्से में यामी के इस बिहेव से नाराज ऋतिक रोशन ने यामी को स्टारडम के कायदे-कानून सीखने की सलाह दे डाली.    

'कोई मिल गया' के जादू के रोल में थे ये शख्स

माँ बाप ने बेटी के बर्थडे पर रखी Poop Party Theme

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -