चीन में 'काबिल' रिलीज़ से पहले चीनी फैंस से मुलाकात करेंगे ऋतिक
चीन में 'काबिल' रिलीज़ से पहले चीनी फैंस से मुलाकात करेंगे ऋतिक
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फ़िल्म 'काबिल' (2017) पूर्वी एशियाई देश चीन में रिलीज़ होने जा रही हैं. इस फिल्म ने भारत ने अच्छी खासी कमाई की थी. इस देश में रितिक की यह पहली रिलीज़ हैं इसलिए यह उनके लिए बहुत मायने रखती हैं. वह इस फिल्म की रिलीजिंग को लेकर बेहद उत्साहित भी हैं. चीन में रिलीज़ होने से पहले वो कुछ खास करने जा रहे हैं. 

ऋतिक और यामी गौतम अभिनीत एक्शन-थ्रिलर 'काबिल', 5 जून को वहां रिलीज़ होने के लिए तैयार है, फिल्म की रिलीज़ के पहले 3 जून को फिल्म का प्रीमियर दिखाया जाएगा. इसके लिए मिस्टर रोशन चीन रवाना होंगे. वह संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को चीन में प्रमोट करेंगे. इस दौरान वो चीनी लोगों से रूबरू भी होंगे. 

इस बारे में सूत्रों ने आगे बताया, 'चूंकि यह चीन की उनकी पहली यात्रा है, इसलिए रितिक ने उस जगह को करीब से जानने का फैसला किया है. रितिक की चीन में फैन फॉलोविंग बहुत हैं इसलिए फिल्म के प्रीमियर से पहले एक सरप्राइज फैन इंटरेक्शन भी प्लान किया गया हैं. वह वहां की संस्कृति, भोजन का अनुभव भी करना चाहते है, और अधिक से अधिक लोगों के साथ बातचीत करना चाहते है'. 

फिलहाल ऋतिक रेशन की आगामी फिल्म 'सुपर 30' रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक मैथमैटिशयन की भूमिका निभा रहे हैं जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाले हैं. 

VIDEO : मोदी की तरह विवेक ने भी पिलाई सभी को चाय, बायोपिक स्क्रीनिंग में दिखा गजब का नजारा

सनी देओल की जीत पर उनके भाई-बहन ने ऐसे दी जीत की बधाई

बोले चूड़ियां से सामने आया नवाज़ुद्दीन और मौनी रॉय नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -