तीन रनों से मिली हार के बाद फूट-फूट कर रोते दिखे के एल राहुल

आईपीएल-11 के 50वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को मुंबई इंडियंस के खिलाफ तीन रनों से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए इस मैच में सलामी बल्लेबाज़ लोकेश राहुल की 60 गेंदों में 94 रनों की बेहतरीन पारी भी किंग्स इलेवन पंजाब को जीत नहीं दिला सकी. इस मैच में मुमाई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केरन पोलार्ड (50) की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए थे. चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 183 रन ही बना सकी.

इस हार के साथ पंजाब की प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. अब पंजाब को अपने आखिरी मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. इसके अलावा उसे किस्मत के साथ की जरूरत भी होगी. बुधवार को खेले गए इस मुकाबले में पंजाब की तरफ से के एल राहुल जबतक बैटिंग कर रहे थे तब तक पंजाब की जीत की उम्मीदें बंधी हुई थी लेकिन उनके 18.3 ओवर में जसप्रीत बुमराह की गेंद पर आउट होने के बाद पंजाब की जीत की उम्मीदें धुंधली होने लगी. मुंबई की तरफ से बुमराह ने एक ओवर में मैच अपनी टीम के पाले में कर लिए.

पंजाब की तीन रनों से करीबी हार के बाद के एल राहुल काफी भावुक नजर आये. उन्हें मलाल रहा कि वह अपनी टीम को जीत दिलाने से पहले ही आउट हो गए. इस मैच में युवराज सिंह का एक बार फिर से ना चल पाना भी टीम की हार में बड़ा कारण बना. हालाँकि उन्हें अंत में बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया. दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस अपनी इस जीत के साथ प्लेऑफ की दौड़ में बना हुआ है.

 

देखें वीडियो : राहुल-पांड्या ने बीच मैदान पर पहनी एक-दूसरे की जर्सी, भावुक कर देंगी ये ख़बर

फोगाट बहनें नहीं कर सकेंगी एशियाड खेलों में दंगल

इंग्लैंड दौरा: भारतीय स्पिनरों से खौफ में इंग्लिश टीम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -