तो के एल राहुल को डेट कर रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस...
तो के एल राहुल को डेट कर रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस...
Share:

आप जानते ही हैं बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता पुराना है. भारतीय टीम एक कप्तान विराट कोहली ने जबसे एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है तभी से ये रिश्ता और भी गहरा हो गया है. इसी के बाद एक और नई जानकारी सामने आई है जिसे सुनकर फैंस हैरान हो सकते हैं. बता दें, हाल में ऐसी चर्चा सामने आई है कि क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में, कितना सच है ये. 

वैसे कहा जा रहा है अभी ये दोनों अपनी रिलेशनशिप को छिपाकर रखना चाहते हैं. राहुल और अथिया को एक-दूसरे के कॉमन फ्रेंड्स की हाउस पार्टियों में अक्सर साथ देखा जाता है और बताया जाता है कि दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा चल रहा है. इनकी कुछ तस्वीरें भी हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. इसके पहले वैसे कुछ दिनों पहले ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा था राहुल, आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर को डेट कर रहे हैं. लेकिन अब ये खबर बदल गई. 

वहीं बताया जा रहा है कि आकांक्षा, अथिया की भी फ्रेंड हैं और उन्होंने ही राहुल और अथिया की मुलाकात करवाई थी. इसके बाद दोनों एक-दूसरे से मुलाकात करने लगे. हालांकि अथिया और राहुल के एक सूत्र ने बताया कि वे दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं और एक-दूसरे को पसंद करते हैं लेकिन वे अभी एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले केएल राहुल का नाम ऐक्ट्रेस निधि अग्रवाल और मॉडल इलिग्जिर नाहर के साथ भी जुड़ चुका है. वहीं, अथिया शेट्टी की कनाडा के रैपर ड्रेक के साथ दोस्ती काफी चर्चा में रही थी. 

Student of the Year पर वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं करण जौहर, दी ये जानकारी

VIDEO : इस गाने पर झूमीं नेहा कक्कड़, फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां

समय से पहले बूढ़ी हो चुकी है सोनम कपूर, खुद शेयर की यह भद्दी तस्वीर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -