चम्बल के बीहड़ों में शूटिंग करने की तमन्ना थी : के.के. मेनन
चम्बल के बीहड़ों में शूटिंग करने की तमन्ना थी : के.के. मेनन
Share:

थ्रेटर आर्टिस्ट और बॉलीवुड एक्टर के.के. मेनन जल्द ही फिल्म '3 देव' और 'फेमस' में नज़र आएंगे. इन दोनों फिल्मों के हाल ही में ट्रेलर लांच हुए हैं जिनमें के.के. मेनन जबरदस्त किरदार निभा रहे हैं. दोनों फिल्मों में अलग अलग किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 'फेमस' की  चर्चा के दौरान के.के. मेनन ने बताया कि यह फिल्म उनके कई तरह से महत्वपूर्ण है. बता दें कि फिल्म चम्बल के परिदृश्य पर आधारित है. 

फिल्म की शूटिंग के बारे में के.के मेनन ने बताया कि चंबल के बीहड़ों में किसी फिल्म की शूटिंग करने की उनकी हमेशा से चाहत रही है. के. के मेनन ने फिल्म के लिए अपनी चॉइस को लेकर बताया कि चम्बल पर बनाने वाली सारी फिल्म काफी अच्छी बनी है  इसलिए मेरा अन्धविश्वास है कि  चंबल में जो भी फिल्म बनेगी, वह अच्छी ही होगी. मेरी हमेशा से चम्बल  के बीहड़ों में शूटिंग करने की तमन्ना थी जो कि इस फिल्म से पूरी हुईं है.

बता दें कि 'फेमस' में जैकी श्रॉफ, जिमी शेरगिल, पंकज त्रिपाठी, माही गिल और श्रिया सरन जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है जिसे देखकर आपको  'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'ओमकारा', 'साहेब बीबी और गैंगेस्टर' जैसी फिल्मों की याद आ जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन करण ललित भूटानी ने किया है. फिल्म को इसी साल 1 जून को रिलीज़ किया जायेगा. 

तो क्या ये होगा श्रीदेवी पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री का नाम

ऋषि कपूर को मिला पीएम मोदी का रिप्लाई

रणबीर के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बोली आलिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -