तेलंगाना सीएम ने विपक्ष को चेताया, समय पूर्व हो सकते है लोकसभा चुनाव
तेलंगाना सीएम ने विपक्ष को चेताया, समय पूर्व हो सकते है लोकसभा चुनाव
Share:

 दिल्ली : तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने आज कहा कि वे और उनकी पार्टी समय से पूर्व चुनाव के लिए तैयार है. बता दे कि अगले वर्ष यानी कि 2019 में पूरे देश में लोकसभा चुनाव का आयोजन किया जाना हैं. इसे लेकर सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी और विपक्ष अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं. इसे लेकर कयास यह भी लगाए जा रहे है कि ये चुनाव समय से पहले यानी कि 2018 के अंत में ही कराए जा सकते है. जो कि 2019 में होने है. 

तेलंगना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने इस पर जोर देते हुए कहा कि वे इसके लिए तैयार है. साथ ही उन्होंने विपक्ष को चेताते हुई कहा कि वे भी समय से पूर्व चुनाव के लिए अपनी कमर कस लें. तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख ने कहा कि चुनाव समय से पहले कराए जा सकते हैं. 

गौरतलब है कि पिछले दिनों 15 जून को के. चंद्रशेखर राव ने पीएम मोदी से भी मुलाकात की थी. उन्होंने अपने पार्टी को लेकर कहा कि टीआरएस 119 सदस्यीय विधानसभा में 100 से अधिक सीटें जीतेगी. बता दे कि अप्रैल-मई 2019 में लोकसभा चुनाव का आयोजन होना है. लेकिन पीएम मोदी और चंद्रशेखर राव की मुलाकता के बाद अटकलें लगाई जाने लगी है कि चुनाव समय से पूर्व ही आयोजित किए जा सकते हैं. 

हिंसा और क्रूरता, किसी भी समस्या का हल नहीं- पीएम मोदी

पैसे के लेन-देन के चलते 5 दर्जन से अधिक लोगों ने अस्पताल में बरसाए लाठी-पत्थर

समर्थन मूल्य लागत पर किसानों को मिलेगा 50% मुनाफा- सीएम खट्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -