अपने काले धन से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन तोड़ना चाहती है बीजेपी- के सी वेणुगोपाल
अपने काले धन से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन तोड़ना चाहती है बीजेपी- के सी वेणुगोपाल
Share:

बंगलौर:  कर्नाटक में गठबंधन सरकार के खिलाफ विद्रोह करने वाले कांग्रेस के जर्किहोली भाइयों के बारे में रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया करते हुए कांग्रेस नेता के.सी. वेणुगोपाल ने आश्वासन दिया कि भाइयों के बीच किसी भी मतभेद के मामले में पार्टी हस्तक्षेप और निपटान करेगी. संवाददाताओं से बात करते हुए, वेणुगोपाल ने यह भी आश्वासन दिया कि राज्य सरकार के कामकाज में ऐसे मुद्दों के कारण बाधा नहीं आती है.

म्यूच्यूअल फंड्स में करना चाहते हैं निवेश, पहले जान लें रेगुलर और डायरेक्ट प्लान के बारे में

उन्होंने कहा कि  "हमारा राज्य नेतृत्व इसे सुलझाने के लिए पर्याप्त सक्षम है, मैंने दोनों भाइयों से बात की, मुझे नहीं लगता कि उनमे कुछ गहरे मतभेद हों. हां, कुछ मतभेद हो सकते हैं, लेकिन हम इसका निराकरण करेंगे, इससे सरकार पर कोई नाकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा." कांग्रेस नेता ने आगे दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) द्वारा षड़यंत्र के कारण झूठी रिपोर्टें प्रसारित की जा रही हैं.

जम्मू कश्मीर: नगरपालिका चुनाव का कार्यक्रम तय, 8 अक्टूबर से चार चरणों में होगा मतदान

उन्होंने कहा, "यह बीजेपी का खेल है, वे केंद्रीय एजेंसियों और धन में विश्वास कर रहे हैं,  उन्हें लगता है कि उनके काले धन के साथ वे इस सरकार को खत्म कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है, यह सरकार अखंड है." आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में पिछले कुछ समय से  एचडी कुमारस्वामी सरकार में मंत्री रमेश जरकीहोली और उनके भाई व् विधायक सतीश जरकीहोली की नाराजगी की खबरें आ रही थी, बताया जा रहा था कि दोनों भाइयों के कारण कर्नाटक मे कांग्रेस-जेडी (एस) गठबंधन मे दरार पड़ सकती है, लेकिन वेणुगोपाल ने इन ख़बरों का खंडन किया है. 

खबरें और भी:-

मै किसी 'रावण' की 'बुआ' नहीं हूँ : मायावती

एक करोड़ बूथ सहयोगी के बड़े लक्ष्य के साथ लोकसभा चुनाव में उतरेगी कांग्रेस

22 सितम्बर को ओडिशा में होंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -