रात को अकेले शिवलिंग के पास करें यह गुप्त उपाय, भर जाएंगे धन के भंडार
रात को अकेले शिवलिंग के पास करें यह गुप्त उपाय, भर जाएंगे धन के भंडार
Share:

आप सभी जानते ही होंगे हिंदुओं की धार्मिक मान्यता के अनुसार शिव की पूजा का अपना एक विशेष महत्व है। जी हाँ, वैसे तो शिव की पूजा विभिन्न तरीके से की जाती है। इस लिस्ट में शिवलिंग पर जलाभिषेक, दूध का अभिषेक, बेलपत्र आदि चढ़ाया जाता है और शिव भगवान की पूजा की जाती है। आप सभी को यह भी पता ही होगा कि शिव की पूजा के लिए सोमवार का दिन निर्धारित है। ऐसे में संकल्प, संयम और नियमानुसार शिव की पूजा करने पर मनोवांछित फल प्राप्त होता है। हालाँकि सुख-समृद्धि और सौभाग्य-धन की प्राप्ति के लिए कुछ उपाय कर सकते हैं। अब आज हम आपको एक उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं।

रात के समय शिवलिंग के पास घी का दीपक जलाने से धन प्राप्ति होती है। ध्यान रहे नियमानुसार 41 दिन तक लगातार अगर रात के समय शिवलिंग के समीप जाकर सच्चे मन से भगवान शिव की प्रार्थना करके घी का दीपक जलाया जाए तो घर धन-धान्य से परिपूर्ण हो जाता है। इसके अलावा बेलपत्र, भांग, धतूरा, दूध, जल से शिवलिंग पर अभिषेक करने से निजी समस्याओं से छुटकारा मिल जाता है।

इसी के साथ भगवान शिव से मनोवांछित फल प्राप्त करने के लिए अगर आप मध्य रात्रि में भगवान भोलेनाथ के शिवलिंग के समीप जाकर दीपक जलाते हैं, बेलपत्र चढ़ाते हैं तो आपको शुभ फल की प्राप्ति होती है। कहा जाता है पितृ दोष का प्रभाव होने से तरक्की में बाधा आती है। ऐसे में इस बाधा को दूर करने के लिए सोमवार के दिन चावल और काला तिल मिलाकर दान करने से पित्र दोष से मुक्ति मिलती है और तरक्की के रास्ते खुल जाते हैं।

मोहिनी एकादशी के दिन भूल से भी ना करें यह काम

ससुराल की किस्मत चमका देती है डिंपल वाली लडकियां

राहु ग्रह को शांत करती है ये अंगूठी, आज ही करे धारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -