जिन लोगों के ठोड़ी पर होता है गड्ढ़ा, ऐसे होते हैं बहुत खुशनसीब

Feb 11 2019 03:00 PM
जिन लोगों के ठोड़ी पर होता है गड्ढ़ा, ऐसे होते हैं बहुत खुशनसीब

कहते हैं समुद्रशास्त्र में व्यक्ति का चेहरा, हावभाव, हाथ और पैर की रेखाएं उसके बारे में क्या कहती हैं यह सब बताया जा चुका है. ऐसे में आज हम आपको यहां व्यक्ति की ठोड़ी पर हल्का सा अगर गड्ढा होता है तो उस बारे में बताने जा रहे हैं. जी हाँ, आज हम बताने जा रहे हैं कि ठोड़ी पर हल्का सा अगर गड्ढा होता है तो वह आपके बारे में क्या कहता है..? जी हाँ, कहते हैं व्यक्ति की ठोड़ी का गड्ढा उसके जीवन के कई राज खोलता है जो अनोखे और अनजाने होते हैं. तो आइए जानते हैं उनके बारे में.

# कहते हैं समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन व्यक्तियों की ठोड़ी का गड्ढा होता है वे हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं, कई बार दूसरों का भला करने के चक्कर में वे अपना नुकसान तक कर बैठते हैं. बस यही कारण है कि इनके हितेषी और दोस्त ज्यादा होते हैं जो इनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं.

# कहा जाता है जिन लोगों की ठोड़ी का गड्ढा होता है ऐसे लोग अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए पूरे प्रयास करते हैं और ये असफल होने के बाद भी अपना प्रयास जारी रखते हैं इसी कारण ये अंत में अपने लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब होते हैं. कहा जाता है समुद्रशास्त्र के अनुसार ठोड़ी का गड्ढा वाले व्यक्ति संतोषी प्रवृत्ति के होते हैं यानि जिनता मिलता है उसी में संतुष्ट रहते हैं, इसी कारण ये अपने जीवन में सुखी जीते हैं.

इन राशिवालों को भूलकर भी नहीं पहनना चाहिए हीरा वरना जा सकती है जान!

अगर आप भी डालते हैं पक्षियों को दाना तो पढ़ लें यह खबर वरना होगा बहुत बुरा

बसंत पंचमी पर जो इस तरह करते हैं कामदेव और रति की पूजा, उन्हें मिलता है कामुक जीवनसाथी