ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र का पदार्पण भाषण
ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र का पदार्पण भाषण
Share:

मध्यप्रदेश के चुनावी मैदान में पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महा आर्यमन भी दस्तक दे रहे है. शिवपुरी में आर्यमन ने कांग्रेस के युवा संवाद कार्यक्रम में युवाओं को जोश दिलाने के लिए जोशभरे गीत गाए. उनसे पहले सूबे में कोलारस उप चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पुत्र कार्तिकेय भी सियासी मैदान में दिखाई दिए थे .

शिवपुरी पहुंची सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महा आर्यमन ने कांग्रेस के युवा संवाद कार्यक्रम में युवाओं में जोश भरते हुए राजनीतिक उद्बोधन दिया. आर्यमन ने युवाएं को ईमानदारी व निष्ठा से कार्य करने का संदेश दिया. इस दौरान आर्यमन ने जोशीलें गीत गाकर कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया.

इसी के साथ ये अटकले भी लगाई जाने लगी है की प्रदेश चुनाव में महा आर्यमन सिंधिया चुनाव प्रचार में जोर शोर से हिस्सा लेंगे और उनका मुकाबला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय से होना है. प्रदेश में राजनैतिक सरगर्मिया तेज हो चली है और दोनों दल तैयारियों में जुट गए है. बीजेपी जहा सत्ता बचने की जुगत में है वही कांग्रेस पुन्नः सत्ता में आने की कोशिश में है. 

राहुल गाँधी मंदसौर में

ज्योतिरादित्य ने दी शिवराज को खुली चुनौती

फर्जी वोटर्स मामले में इन आंकड़ों से बदल सकता है चुनाव परिणाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -