ज्योतिरादित्य सिंधिया के कदम पड़ते ही हुई फूलों की बारिश, रोड शो में उमड़ा लोगों का हुजूम

ग्वालियर: देश में बीते कुछ समय से राजनितिक हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर-चंबल के दौरे पर है। चंबल के राजघाट पुल पर आते ही यहां भारी आँकड़े में एकत्रित हुए कार्यकर्ताओं तथा सिंधिया को देखने के लिए खड़े व्यक्तियों ने उन पर फूलों की बारिश की तथा माला पहनाकर स्वागत किया। राजघाट पुल पर ही केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने भी उनका स्वागत किया।

इसके साथ ही सिंधिया ने कहा कि हम सब मिलकर विकास करेंगे। पीएम के आदेश पर मंत्रालय का कार्य व्यवस्थित कर अपने-अपने इलाके में आए हैं। कांग्रेस के आरोपों पर उन्होंने बोला कि कांग्रेस का काम बोलना है तथा हमारा केवल काम करना है। वो बोलते रहें तथा हम काम करते रहेंगे। चंबल राजघाट पुल से केंद्रीय मंत्री मुरैना पहुंचे। तत्पश्चात लगभग डेढ़ बजे बानमोर तथा ग्वालियर के लिए निकल गए।

वही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत चंबल के राजघाट से लेकर ग्वालियर तक किया गया। दोपहर 12 बजे सिंधिया राजघाट पर चले गए थे। यहां पूर्व मंत्री एंदल सिंह कंसाना ने उनका स्वागत किया। उसके पश्चात् उनका काफिला मुरैना की ओर चला। राजघाट से मुरैना पहुंचने में उन्हें पुरे 90 मिनट लग गए। बता दे कि केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री बनने के पश्चात् प्रथम पहली बार मुरैना आए हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के पुरानी छावनी निरावली पॉइंट पहुंचे। यहां से अपने वाहन को छोड़कर वह इंदौर से बनकर आए खास रथ में सवार हो गए। उनके साथ केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर तथा अन्य प्रमुख मंत्री भी रोड शो में सम्मिलित हैं। 

आखिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, ED, DRI सब सोए क्यों पड़े हैं: रणदीप सुरजेवाला

स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू

कोरोना से उबरने के बाद इस गंभीर बीमारी का शिकार हो रहे लोग, अध्ययन में हुआ खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -