ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा रेल मंत्री को पत्र, की यह बड़ी मांग
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा रेल मंत्री को पत्र, की यह बड़ी मांग
Share:

ग्वालियर: जब से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने BJP का दामन थामा है तब से वह मध्यप्रदेश के विकास को लेकर लगातार केंद्रीय नेताओं से बड़ी मांग रख रहे हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने बड़ी मांग की है। जी हाँ, हाल ही में भाजपा के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को एक पत्र लिखा है और उस पत्र को उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं ट्विटर पर इस पत्र को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल जी को पत्र लिख कर ग्वालियर रेलवे स्टेशन के डिज़ाइन में संशोधन करने का अनुरोध किया जिससे ग्वालियर के ऐतिहासिक पहलुओं की छवि उसमें बरकरार रह सकेI @पीयुषजोयल'।

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने पत्र में ग्वालियर रेलवे स्टेशन के डिजाइन में बदलाव का अनुरोध किया है। इसी के साथ उन्होंने कहा है, 'ग्वालियर के ऐतिहासिक हेरीटेज के विभिन्न पहलुओं को सुरक्षित रखते हुए डिजाइन में आवश्यकतानुसार संशोधन किया जाए, ताकि विरासत-आधुनिक डिजाइन का मिश्रण करते हुए बैलेंस बना रहे।' आप देख सकते हैं उन्होंने पत्र में यह सुझाव दिया है कि, 'पर्यटन के विकास की दृष्टि से नैरोगेज को और अधिक सुविधाजनक बनाया जाए।'

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा है इसके अलावा ग्वालियर से श्योपुर नैरोगेज रेलवे लाइन के स्थान पर ब्रॉड गेज के प्रोजेक्ट को तीव्र गति से पूरा करने की योजना, व पर्यटन विकास की दृष्टि से ब्रॉडगेज का निर्माण पूरा होने तक ग्वालियर में नैरोगेज चालू रखने का अनुरोध किया।

प्यार के महीने में लाल लहंगा पहनकर हिमांशी ने चलाया अपनी अदाओं का जादू

मजबूत रक्षा रेखा बड़े टूर्नामेंटों में सफलता के लिए होगी महत्वपूर्ण: सुरेंद्र कुमार

ईवीएस के क्षेत्र में भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए एकीकृत दृष्टिकोण बनाएगी सरकार: नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -