ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया संभालेंगे MP में कांग्रेस की कमान
ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया संभालेंगे MP में कांग्रेस की कमान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए विभिन्न राजनीतिक पार्टियां सक्रीय हो गयी है. ऐसे में अब एक बार फिर से कांग्रेस विधानसभा चुनावों के चलते मैदान में आने की तैयारी कर रही है. जिसमे पता चला है कि मध्य प्रदेश में चुनाव की कमान इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथो में होगी और वे ही विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की कमान संभालेंगे. यह बात कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता कमलनाथ ने कही है. जिसमे उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिया है.

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लेते हुए गुना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि राज्‍य में पार्टी के नेता के तौर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर किसी को कोई आपत्ति नहीं है. अभी इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की गयी है. किन्तु समय आने पर इसकी औपचारिक घोषणा भी कर दी जाएगी. 

छिंदवाड़ा से लगातार नौ बार लोकसभा चुनाव जीत चुके कमलनाथ को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की कमान उनके हाथो में हो सकती है. किन्तु कमलनाथ ने कहा है कि विधानसभा चुनाव की कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथो में होगी. हालांकि अभी कांग्रेस ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. किन्तु जल्दी ही इस बारे में निर्णय लिया जा सकता है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

गुजरात में राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी पर वार

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

महजबीन मामले में कांग्रेस ने मोदी को घेरा

कांग्रेस ने कहा, अगले चुनाव वीवीपीएटी के साथ हों

राहुल गाँधी की तारीफ पड़ी दिग्विजय को भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -