ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे MP के मुख्यमंत्री! सियासी गलियारों में मची खलबली
ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे MP के मुख्यमंत्री! सियासी गलियारों में मची खलबली
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक समारोह में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyodtiraditya Scindia) के MP के सीएम बनने की एक जैन संत की भविष्यवाणी से राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा है. भारतीय जनता पार्टी के नेता खामोश हैं तथा कांग्रेस हमला बोल रही है. मंगलवार शाम जैन मुनि विजयेश सागर महाराज ने सिंधिया की उपस्थिति में मंच से कहा कि हो सकता है कुछ दिन में आप इन्हें सीएम के रूप में देखें. सिंधिया ग्वालियर में चल रहे पंचकल्याणक गजरथ महोत्सव में जैन संतों से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. मुनि की भविष्यवाणी के पश्चात् वहां उपस्थित सिंधिया समर्थकों ने जयकारे लगाने आरम्भ कर दिए.

आपको बता दें कि 2020 में उनके कांग्रेस पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने के पश्चात् ही शिवराज सिंह चौहान सीएम बने थे. बाद में जून 2020 में सिंधिया, MP से भारतीय जनता पार्टी राज्य सभा सांसद बने तथा जुलाई 2020 में ही केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बने. अब जैन संत द्वारा की गई भविष्यवाणी के पश्चात् राजनीतिक गलियारों में हंगामा मच गया है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, ज्योतिरादित्य सिंधिया को आशीर्वाद देने के पश्चात् जैन मुनि ने कहा कि सिंधिया हमेशा विकास की बात करते हैं. वे ग्वालियर के विकास के साथ ही राज्य में नये आयामों को स्थापित करने के लिए कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि युद्ध चाहे महाभारत का हो या राजनीति का, धर्म एवं सत्य की हमेशा विजय होती है. सही वक़्त पर सही फैसला इंसान को कामयाब बनाते हैं. इन बातों के सुनने के पश्चात् सिंधिया ने मुनि का नमस्कार किया. वहीं लोग कहते हैं कि मुनिश्री विजयेश सागर के मुंह से निकली बातें तथा भविष्यवाणी हमेशा सच होती है. अब देखना ये होगा कि इस मामले में राजनीतिक पारा कितना चढ़ता है.

गिरफ्तारी के बाद खिलखिलाते नजर आए नवाब मलिक, बोले- 'लड़ूंगा, डरूंगा नहीं'

पीएम मोदी ने समझाया बजट, बोले- एक, एक पैसे का सही उपयोग हो तो कोई नहीं रहेगा पीछे

सेना प्रमुख नरवणे बोले- हर संभावित खतरे को लेकर चौकन्नी और तैयार है हमारी सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -