बड़े विवाद में 'फंसे' ज्योतिरादित्य सिंधिया, चुनाव आयोग ने मांगा जवाब
बड़े विवाद में 'फंसे' ज्योतिरादित्य सिंधिया, चुनाव आयोग ने मांगा जवाब
Share:

भोपाल: उपचुनाव से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुश्किलें बढ़ते हुए नजर आ रहीं हैं। जी दरअसल राज्यसभा चुनाव में कथित रूप से जानकारी छिपाने का मामला इस समय कोर्ट में चल रहा है लेकिन उसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया अब एक और नए विवाद में फंस गए हैं। हाल ही में उनके ऊपर यह आरोप लगा है कि उन्होंने पिछले दिनों ग्वालियर-चंबल के दौरे के वक्त प्रचार के लिए पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल किया था। जी हाँ, अब इसी बात को लेकर कांग्रेस ने उनपर निशाना भी साधा था। केवल इतना ही नहीं बल्कि, महाराष्ट्र के एक व्यक्ति की शिकायत पर चुनाव आयोग ने गृह विभाग से इसे लेकर जवाब मांगा है।

जी दरअसल, MP में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सीएम शिवराज राज के साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर-चंबल में चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथ में ले ली है। इसी बीच अब बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर महाराष्ट्र के साकेत गोखले ने शिकायत की है। उनकी शिकायत पर MP के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय ने राज्य के गृह विभाग से 3 दिन में जांच रिपोर्ट मांगी है।

इस बारे में बात करते हुए चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने बताया कि 'महाराष्ट्र से 13 और 14 सितंबर को ईमेल के जरिए शिकायत मिली थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उपचुनाव के लिए पुलिस वाहन का उपयोग किया है। प्रमाण के तौर पर शिकायतकर्ता ने तस्वीर दी है।' केवल इतना ही नहीं बल्कि आयोग ने इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गृह विभाग से 3 दिनों के अंदर जांच रिपोर्ट मांगी है और गृह विभाग ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है।'

जया के चक्कर में आराध्या बच्चन को ट्रोल होते देख भड़कीं काम्या पंजाबी, लगाई लताड़

पीएम मोदी के बर्थडे पर 'बेरोज़गार दिवस' मना रही कांग्रेस, राहुल बोले- रोज़गार को कब सम्मान देगी सरकार ?

कंगना ने की संजय राउत से माफ़ी मांगने की मांग, कहा- 'मैं हरमखोर नहीं हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -