यूपी का विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी कांग्रेस - ज्योतिरादित्य सिंधिया
यूपी का विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी कांग्रेस - ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share:

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को कहा है कि कांग्रेस को प्रदेश में मजबूत किया जाएगा और 2022 का विधानसभा चुनाव अपने बूते पर लड़ने की तैयारी की जाएगी. ज्योतिरादित्य ने लोकसभा सीटवार समीक्षा के बाद प्रेस वालों को बताया है कि, "कांग्रेस को मजबूत करना हमारी एकमात्र प्राथमिकता है. 2022 का विधानसभा चुनाव अपने बल पर लड़ने की तैयारी करेंगे."

प्रियंका गांधी को सीएम का चेहरा बनाए जाने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि इसका निर्णय पार्टी नेतृत्व ही करेगा. सिंधिया ने कहा है कि, "जो चुनाव नतीजे सामने आए हैं, बिल्कुल भी संतोषजनक नहीं हैं. कार्यकर्ताओं की राय लेकर आगे की रणनीति निर्धारित की जाएगी. अब कार्यकर्ताओं को हार-जीत का चक्कर छोड़कर मिशन 2022 के लिए जुटना होगा." उपचुनाव के संबंध में उन्होंने कहा है कि, "अगले चरण में उपचुनाव की एक-एक सीट के बारे में स्थानीय नेतृत्व से चर्चा करके उम्मीदवारों के बारे में फैसला किया जाएगा. बूथ स्तर तक संगठन के पुनर्गठन के बारे में फैसला लेंगे. अच्छे उम्मीदवारों को आगे करके निर्णय लिया जाएगा."

इससे पहले सिंधिया ने लगभग साढ़े छह घंटे तक लोकसभा सीटवार चुनावी परिणामों की समीक्षा की. उन्होंने दो-दो लोकसभा सीटों की एक साथ बैठक की. इसमें राज्य कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष राज बब्बर और सिंधिया से संबद्ध दोनों सचिव रोहित चौधरी और धीरज गूर्जर उपस्थित थे. बैठकों में जिला-शहर अध्यक्षों ने बाहरी उम्मीदवारों द्वारा स्थानीय संगठन से तालमेल न करने की बात कही.

डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर राजयपाल ने ममता को किया फ़ोन, नहीं मिला कोई जवाब

आज नीति आयोग की बैठक का नेतृत्व करेंगे पीएम मोदी, ममता बनर्जी नहीं होंगी शामिल

कांग्रेस पर बरसें नकवी, कहा-आत्मचिंतन के बजाय जनादेश को अपमानित करने की जुगाड़ में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -