क्या सचमुच 'लापता' हैं मध्य प्रदेश कांग्रेस के 20 विधायक ? ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया ये जवाब
क्या सचमुच 'लापता' हैं मध्य प्रदेश कांग्रेस के 20 विधायक ? ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया ये जवाब
Share:

भोपाल: एक ओर जहां महाराष्ट्र में सियासी दंगल चल रहा है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के दिग्गज ने ज्यातिरादित्य सिंधिया के ट्विटर अकाउंट पर उनके बायो में बदली जानकारी के चलते सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर अकाउंट पर उनके बारे में लिखी डिटेल्स को बदलकर अब जनता का सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा है और उनके बारे में सभी पुरानी जानकारी को हटा लिया गया है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सिंधिया शायद पार्टी से खफा चल रहे हैं और इसी कारण उन्होंने यह बदलाव अपने अकाउंट में किया है।

सिंधिया के कांग्रेस पार्टी से खफा होने के साथ ही इस तरह की खबरें प्रकाश में आई कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के कुछ MLA लापता हैं। किन्तु इन सभी रिपोर्ट को सिरे से खारिज करते हुए सिंधिया ने कहा कि यह कोरी बकवास बात है, बताइए कौन लापता है, मुझे उसका नाम बताइए, मैं अभी आपकी उससे बात कराता हूं। मीडिया में इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि जो MLA लापता हुए हैं, वह ज्योतिरादित्य सिंधिया के नजदीकी बताए जाते हैं।

दरअसल, ट्विटर पर एक वरिष्ठ पत्रकार ने ट्वीट किया था कि महाराष्ट्र में कांग्रेस के 20 MLA लापता हैं, जोकि ज्योतिरादित्य सिंधिया के नजदीकी हैं और पिछले दो दिनों से उनसे किसी भी प्रकार का संपर्क नहीं हो सका है। हालांकि एक घंटे पश्चात इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया, किन्तु इस ट्वीट के बाद पूरे मध्य प्रदेश में सियासी भूचाल आ गया। यहां तक कि भाजपा के प्रवक्ता हितेश वाजपेयी ने कहा कि सिंधिया और उनके विश्वसनीय लोग, कमलनाथ सरकार से खुश नहीं हैं और उनका आक्रोश किसी भी स्तर तक जा सकता है।

लोकसभा में पेश हुआ SPG सुरक्षा बिल, पूर्व पीएम के परिवार को नहीं मिलेगा सुरक्षा कवर

'शरद पवार को मिला करनी का फल', कांग्रेस नेता शालिनीताई पाटील ने बताई 1978 की कहानी

झारखंड में पीएम मोदी का चुनावी अभियान, कहा- राज्य के भविष्य के लिए दोबारा भाजपा की सरकार बनना बेहद जरुरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -