सीएम शिवराज के इस्तीफे को लेकर ये क्या बोल गए सिंधिया, देखें वीडियो
सीएम शिवराज के इस्तीफे को लेकर ये क्या बोल गए सिंधिया, देखें वीडियो
Share:

ग्वालियर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 10 दिन में सीएम बदलने वाले बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि मौजूदा सीएम शिवराज सिहं चौहान कमलनाथ की तरह नहीं हैं, वे अपने कहे गए वादे पूरे करके दिखाएंगे। नहीं तो अपना पद त्याग देंगे।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि मध्यप्रदेश में जो भी सीएम होगा, यदि उसने 10 दिन में किसानों का कर्जमाफ नहीं किया तो वे सीएम को ही बदल डालेंगे। दरअसल सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर यात्रा पर गए हुए थे, जहां उन्होंने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि यदि आज शिवराज सिंह कहें कि मैं 10 दिन में या 10 महीने में अपने वादे करके दिखाउंगा, तो या तो वो अपना वादा पूरा करेंगे, या वे त्यागपत्र दे देंगे। 

सिंधिया ने कहा कि जिंदगी में एक ही चीज हम सभी को प्यारी है, 'प्राण जाए पर वचन न जाए। किन्तु कांग्रेस कहती है कि वचन जाए पर प्राण न जाए।' आपको बता दें कि उपचुनाव को लेकर भाजपा का अभियान जारी है। सीएम शिवराज, ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा ग्वालियर चंबल की सीटों को साधने में जुटे हुए हैं। तीनों वरिष्ठ नेता जगह-जगह जाकर उपचुनाव में पार्टी को सशक्त करने के लिए आम सभाएं कर रहे हैं।

 

मानसून सत्र शुरू होने से पहले वेंकैया नायडू ने कराया कोरोना टेस्ट, सांसदों के लिए एडवाइजरी जारी

कंगना विवाद पर उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी ना समझें

अब शहरों में निकलेंगे मंत्री, देंगे विपक्ष को जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -