मप्र उपचुनाव: कमलनाथ पर बरसे सिंधिया, कहा- 3 नवंबर को जनता देगी उनके अंहकार को जवाब
मप्र उपचुनाव: कमलनाथ पर बरसे सिंधिया, कहा- 3 नवंबर को जनता देगी उनके अंहकार को जवाब
Share:

भोपाल: निर्वाचन आयोग द्वारा मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई एक अध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ से स्टार प्रचारक का दर्जा छीने जाने के बाद से मध्य प्रदेश की सियासी पारा चढ़ गया है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमल नाथ पर निशाना साधा है। 

सिंधिया ने कहा कि,' मैं कमलनाथ के व्यवहार से हैरान हूं। उन्हें आचार संहिता के उल्लंघन के खिलाफ निर्वाचन आयोग की कार्यवाही के बाद भी उन्होंने मांफी नहीं मांगी।' इतना ही नहीं सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी कमलनाथ से मांफी मांगने के लिए कहा था, किन्तु इसके बाद भी उन्होंने मांफी मांगने से इनकार कर दिया। अब जनता उन्हें इसका जवाब  देगी'। सिंधिया ने कहा कि 3 नवंबर को जनता उन्हें सॉरी बोलकर उनके अहंकार का जवाब देगी। बता दें कि 3 नवंबर को मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव में मतदान होना हैं।

दरअसल, निर्वाचन आयोग के सचिव अरविंद आनंद ने जारी आदेश में कहा था कि कमनलाथ ने जब महिला एवं बाल विकास मंत्री और डबरा विस सीट से भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी के खिलाफ असम्मानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इस दौरान निर्वाचन आयोग ने कमलाथ को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा था। 22 अक्टूबर को निर्वाचन आयोग को कमलनाथ द्वारा मिला जवाब संतोषजनक नहीं था। इसके बाद भी चुनाव आयोग ने उन्हें सलाह दी थी, किन्तु वह आचार संहिता का उल्लंघन करते रहे। इस दौरान उन्होंने जनसभाओं में ऐसे शब्दों का उपयोग किया था जो आचार संहिता का उल्लघंन थी।

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीज़ल के दाम, यहां जानें ताजा भाव

गोल्ड एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड्स में हुआ 2,400 करोड़ रुपये का इनफ्लो

इंडसइंड ने प्रावधानों पर विलय करने से किया इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -