श्री पशुपतिनाथ महादेव मंदिर के दर्शन कर आरएसएस के जिला कार्यालय पहुंचे ज्योतिराज सिंधिया

मंदसौर: आज यानी सोमवार को शहर भ्रमण की शुरुआत करते हुए राज्यसभा सदस्य ज्योतिराज सिंधिया सुबह 10 बजे श्री पशुपतिनाथ महादेव मंदिर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है यहां लगभग आधे घंटे तक उन्होंने पूजा-अर्चना की है और इसके बाद वह आरएसएस के जिला कार्यालय समर्पण पर पहुँच चुके हैं। दूसरी तरफ गांधी चौराहे पर विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी में लगे कांग्रेसियों की धरपकड़ हो रही है। जी दरअसल गांधी चौराहे पर कांग्रेसियों द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे थे।

ऐसे में जैसे ही इस बारे में पुलिस को जानकारी मिली वैसे ही पुलिस की उन सभी के साथ बहस हो गई। बहस के बाद वहां मौजूद सभी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है इस दौरान कांग्रेसियों ने काले गुब्बारे भी छोड़े और पिपलियामंडी के कुछ नेता भी मंदसौर में काले झंडे दिखाने आए थे। उन सभी को पकड़कर पुलिस वाहन से पिपलियामंडी छोड़ आई है। अब बात करें ज्योतिरादित्य सिंधिया का तो उन्होंने भगवान पशुपतिनाथ के दर्शन कर मंदसौर के दौरे की शुरुआत की।

वह अब आरएसएस कार्यालय समर्पण पर जाने के बाद विधायक यशपालसिंह सिसोदिया के निवास पर जाएंगे। वही इसके बाद वह भाजपा मंडल महामंत्री रॉकी यादव, संघ पदाधिकारी गोपालकृष्ण पाटिल व भाजपा कार्यकर्ता विक्रम भटनागर के यहां शोक प्रकट करने जाएंगे।

भारत में Sputnik-V का निर्माण करेगी पैनेशिया बायोटेक, DCGI ने दी मंजूरी

सरकार के आश्वासन के बावजूद खत्म नहीं हुई एमवाय अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ की हड़ताल

बेटे की साइकिल से खेत जोतने को मजबूर किसान पिता, लॉकडाउन में बर्बाद हो गई थी फसल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -