शिवराज सरकार से मिला बंगला देखने पहुंचे BJP सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया
शिवराज सरकार से मिला बंगला देखने पहुंचे BJP सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share:

भोपाल: शिवराज सरकार से बंगला मिलने के बाद अब BJP सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया उसे देखने के लिए गए हैं। बंगला मिलने के करीब-करीब 24 दिनों के बाद वह उसे देखने पहुंचे है। मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया गया। उनका बंगला श्यामला हिल्स पर स्थित है। उनका बंगला B-5 है जिस पर उनके साथ परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और मंत्री तुलसी सिलावट भी पहुंचे। यह बंगला करीब डेढ़ एकड़ वाला है जो पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और दिग्विजय सिंह के बंगले से भी बड़ा है। वैसे सबसे बड़ी और ख़ास बात यह है कि राज्यसभा सांसद को राजधानी में कोई बंगला करीब 18 साल बाद मिला है, और यह भी कि भाजपा सरकार में आवेदन करने के केवल 48 घंटों के अंदर उन्हें यह बंगला दिया गया है।

जी दरअसल कमलनाथ सरकार से भी उन्होंने बंगला माँगा था लेकिन उस बंगले को लेकर सिंधिया को महीनों यहां से वहां घुमना पड़ा था। वैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले कुछ सालों से भोपाल में अपनी सक्रियता बढ़ाने के लिए बंगला चाह रहे थे, लेकिन कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं को लगता था कि 'अगर सिंधिया को कोई ठिकाना मिल गया तो सरकार पर उनका दबाव बढ़ जाएगा।'

वहीं अगर सूत्रों की माने तो, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ये कभी नहीं चाहते थे कि सिंधिया को भोपाल में कोई बंगला दिया जाए। क्योंकि अगर वे चाहते तो सिंधिया के लिए बंगला एक हफ्ते में तैयार हो सकता था। कहा जाता है कमलनाथ ने ऐसा नहीं होने दिया। सूत्र के अनुसार गृह विभाग को हिंट दे दी गई थी कि सिंधिया को बंगला नहीं देना है। जी दरअसल सिंधिया ने कमलनाथ सरकार आते ही चार इमली स्थित उस बंगले के लिए आवेदन किया था, जो गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह को अलॉट था हालाँकि वह उन्हें नहीं मिल सका।

इंदौर: कोवैक्सीन लगने के तुरंत बाद 60 साल के बुजुर्ग हुए बेहोश, BP 200 पार

अमेरिका ने कोरोना को लेकर कहा- कोरोना फैलले से लेकर अब तक के सारे आंकड़े दें चीन

'राधेश्याम' का टीजर रिलीज करते हुए प्रभास ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -