क्रिकेट का लुत्फ़ उठाते नज़र आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, वायरल हुआ वीडियो
क्रिकेट का लुत्फ़ उठाते नज़र आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, वायरल हुआ वीडियो
Share:

भोपाल : कांग्रेस पार्टी ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को बुधवार को पार्टी का महासचिव बनाया गया है। इस नियुक्ति के बाद कांग्रेसी नेता गुना में क्रिकेट के मैदान में चौके-छक्के लगाते दिखाई दिए।  गुना दौरे पर गए सिंधिया ने संजय स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। इसके बाद वह क्रिकेट खेलते दिखाई दिए, सिंधिया ने क्रिकेट खेलते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है।

विडियोकॉन मामला: चंदा कोचर पर सीबीआई का शिकंजा, दर्ज हुई FIR, अब चल रही छापेमारी

कांग्रेस पार्टी ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश की अहम् जिम्मेदारी दी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ ही प्रियंका गांधी को भी कांग्रेस पार्टी का महासचिव नियुक्त किया गया है, उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश की बागडौर सौंपी गई है। कांग्रेस द्वारा महासचिव नियुक्त किए जाने के बाद सिंधिया ने ट्वीट करते हुए सभी का आभार व्यक्त किया है। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, अखिल भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट में उपस्थित होकर युवा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनके आग्रह पर बैटिंग कर क्रिकेट का लुत्फ उठाया|

डॉलर के मुकाबले बढ़त के साथ खुला रुपया

 

सिंधिया यहां यूथ फ्रेंड्स क्लब द्वारा आयोजित की गई चौथी लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने बैटिंग में हाथ  आजमाया। उनके साथ श्रम मंत्री महेन्द्रसिंह सिसौदिया भी मौजूद रहे। सिंधिया को क्रिकेट खेलता देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। शेयर किए गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, मैट की पिच पर क्रिकेट खेल रहे सिंधिया ने बड़ा शॉट लगाया।

खबरें और भी:-

सप्ताह के चौथे दिन मामूली बढ़त के साथ हुई कारोबार की शुरुआत

National Girl Child Day : चिराग ही नहीं देता है रोशनी अपार, बेटियों पर भी लूटाओं भर-भर प्यार

यहां से हर माह कमाएं 54 हजार रु, National steel corporation limited में निकली वैकेंसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -