ISI से मिलकर कार्य कर रही है भाजपा
ISI से मिलकर कार्य कर रही है भाजपा
Share:

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़कर कार्य कर रही है। हालात ये है कि आरएएस के माध्यम से भाजपा सिमी और आईएसआई से जुड़कर कार्य कर रही है। इस तरह का आरोप कांग्रेस नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी पर लगाया है। इतना ही नहीं कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि मध्यपदेश के एंटीटेररिस्ट स्क्वाड ने जिस तरह से आईएसआई के रैकेट का पता लगाया था।

उस तरह से तो यह बात स्पष्टतौर पर सामने आई है कि भाजपा देशविरोधी तत्वों से मिलकर कार्य कर रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जम्मू कश्मीर के राजपुरा क्षेत्र में जिस तरह से आतंकी नेटवर्क मिला था और इसका संबंध मध्यप्रदेश से होने की बात सामने आई थी यह बेहद आश्चर्यजनक और सुरक्षा तंत्र के लिए एक बड़ा सवाल था।

हालात ये हैं कि आतंकी गतिविधियों में या आधुनिक साधनों के माध्यम से देश की जानकारी विदेशों से साझा करने के मामले में जो लोग पकड़े जाते हैं वे भाजपा, विश्व हिंदू परिषद और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के बताए जाते हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था को सही करने के लिए कदम उठाने की जरूरत है जिस तरह से भाजपा देशभक्ति की बात करती है लेकिन देशद्रोहियों के साथ मिलकर कार्य करती है यह दर्शाता है कि आईएसआई के तार भाजपा से जुड़े हैं और यह देश के लिए खतरनाक है।

यूपी चुनाव में पहली बार आज प्रचार करेंगी प्रियंका गाँधी

राहुल ने कहा जहां जाते हैं प्रधानमंत्री वहां बनाते हैं रिश्ता

उत्तरप्रदेश के लिए नहीं चाहिए बाहरी नेता

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -