MP कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर सिंधिया का बड़ा बयान, बताया कौन करेगा फैसला ?

MP कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर सिंधिया का बड़ा बयान, बताया कौन करेगा फैसला ?

ग्वालियर : पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर बयान दिया गया है और उन्होंने कहा है कि, "इसका निर्णय सोनिया गांधी करेंगी. मेरी उनसे बात हो गई है. इस पद का निर्णय हाईकमान ही करेगा. अभी मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं.  

हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब पूछा गया था कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह उनके नाम का विरोध कर रहे हैं, तो इस पर उन्होंने कहा कि यह बात उनसे ही पूछी जानी चाहिए. वैसे हर व्यक्ति आजाद है अपनी बात रखने के लिए. 

गौरतलब है कि दो दिन पहले ग्वालियर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा प्रदेश अध्यक्ष पद पर सिंधिया के अल्टीमेटम के सवाल पर कहा गया था कि, "यह सब सोशल मीडिया की देन है और कुछ भी नहीं है, जिस दिन सोनिया जी तय करेंगी, उस दिन प्रदेशाध्यक्ष भी तय हो जाएगा. अभी तो पोस्ट खाली नहीं है, कमलनाथ प्रदेश अध्यक्ष है. इससे पहले कांग्रेस नेता सिंधिया ने मंगलवार को अवैध रेत खनन के सवाल पर भी अपने बात रखें थें और कहा था कि मध्यप्रदेश में अवैध रेत उत्खनन को हर हाल में सख्ती से रोका जाना चाहिए.

पुलिस ने शराब के अवैध तरस्करों को किया गिरफ्तार, 45 लाख की शराब जब्त

सोशल मीडिया पर फैला रहा था अफवाह, पुलिस ने भेजा जेल

आग लगने के बाद सांताक्रूज द्वीप के पास डूबी नाव, 25 लोगों की मौत, कई लापता

प्रकाश जावड़ेकर ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, संयुक्त राष्ट्र ने अगले दो साल के लिए बनाया कॉप अध्यक्ष