VIDEO: सिंधिया के आते ही काबुल बना इंदौर एयरपोर्ट!

VIDEO: सिंधिया के आते ही काबुल बना इंदौर एयरपोर्ट!
Share:

इंदौर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज इंदौर पहुंचे हैं। उनके इंदौर एयरपोर्ट पहुँचने से पहले ही विमानतल पर उनके स्वागत के लिए समर्थकों की भीड़ लग गई। वहीँ उनके आने के बाद उनका भव्य स्वागत किया गया और इस बीच भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई। यह नजारा ठीक वैसा ही है जैसा कि काबुल में है। हम सभी जानते ही हैं कि अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में इस समय तालिबानियों ने कब्जा कर लिया है जिसके चलते वहां के लोग तेजी से वहां से भाग रहे हैं। बीते कल (16 अगस्त) से लेकर अब तक काबुल के एयरपोर्ट पर भीड़ है। ऐसा ही कुछ नजारा अब इंदौर एयरपोर्ट पर नजर आया है, हालाँकि यहाँ यह सब केवल ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के लिए हुआ। एयरपोर्ट पर सिंधिया के स्वागत के दौरान खूब धक्का-मुक्की हुई और फ्लाइट पकड़ने वाले कई यात्रियों को इस दौरान परेशानी का सामना करना पड़ा। उड्डयन मंत्री के इंदौर आने से इंदौर की जनता किस कदर परेशान है उसका नजारा आप इस वीडियो में देख सकते हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं इंदौर एयरपोर्ट के हालात कुछ सामान्य नहीं है। खैर यह कोई पहली बार नहीं है जब भी कोई नेता आते हैं तो आम जनता को इसी तरह की पेरशानियों का सामना करना पड़ता है

इंदौर क्यों आए हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया - जी दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया 3 दिन की आशीर्वाद यात्रा के लिए आए हैं। जो आज यानी मंगलवार से देवास से शुरू होगी। ज्योतिरादित्य सिंधिया 19 अगस्त तक 4 जिलों और 4 लोकसभा क्षेत्रों में आशीर्वाद यात्रा लेकर पहुंचेंगे। वहीँ इसके बाद यह यात्रा शाजापुर और खरगोन के विभिन्न क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। अंत में इंदौर में ही इसका समापन होगा।

आपको बता दें कि तीन दिन में 78 कार्यक्रमों में ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल होंगे। इंदौर आने के बाद केंद्रीय मंत्री ने कहा- 'मैं जनता का सेवक हूं और जनता का आशीर्वाद लेने आया हूं। जब भी मेरी जरूरत रहेगी मैं जनता की सेवा में हाजिर हूं।' अब वह एयरपोर्ट से सुपर कॉरिडोर के लिए रवाना हो चुके हैं।

भारत में न हो 'तालिबान' का जन्म, इसलिए योगी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

अमेरिकी वायु सेना के विमान में भेंड़ बकरियों की तरह भरे लोग, वायरल हुआ फोटो

तालिबान का खौफ: अफगानिस्तान नहीं लौटना चाहते पुणे में पढ़ रहे अफगानी छात्र, की वीज़ा बढ़ाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -