सिंधिया की हार से दुखी हुआ प्रशंसक, शर्ट और चप्पल पहनना छोड़ा

Jun 10 2019 04:44 PM
सिंधिया की हार से दुखी हुआ प्रशंसक, शर्ट और चप्पल पहनना छोड़ा

गुना: मध्य प्रदेश के गुना लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव भले ही हार गए हों, किन्तु उनके चाहने वालों की दीवानगी में जरा से भी कमी नहीं आई है. गुना में एक प्रशंसक ने अपने सीने पर सिंधिया की न सिर्फ तस्वीर गुदवाई है, बल्कि उनकी पराजय से दुखी होकर शर्ट और चप्पल पहनना भी छोड़ दिया है.

गुना लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता रुपेश शर्मा, सिंधिया के प्रशंसक हैं. रविवार को सिंधिया जब अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई तो उसमें रुपेश शर्मा ने भी हिस्सा लिया. उन्होंने शर्ट और चप्पल नहीं पहनी हुई थी. जब प्रेस वालों ने उनसे सीने पर सिंधिया की तस्वीर गुदवाने और शर्ट और चप्पल त्यागने का कारण पूछा, तो उन्होंने कहा कि सिंधिया उनके सबसे चहेते नेता हैं, इसलिए उन्होंने सिंधिया की तस्वीर गुदवाई है. 

वहीं, सिंधिया को लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त से वे दुखी हैं, इसके चलते वह शर्ट और चप्पल नहीं पहन रहे हैं. वे पांच साल तक इसी तरह रहेंगे. आपको बता दें कि, पिछले महीने हुए लोकसभा चुनाव में सिंधिया को शिकस्त मिली थी, जबकि गुना लोकसभा क्षेत्र को सिंधिया राजघराने का किला माना जाता है. वह यहां से चार बार सांसद रह चुके हैं. 

शैक्षिक पाठ्यक्रम में शामिल होगा योग, आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने भेजा प्रस्ताव

शिवसेना सांसद संजय राउत का दावा, इस बार मोदी राज में बनाकर रहेंगे राम मंदिर

बंगाल में जिस तरह हिंसा फैल रही है, वहां राष्ट्रपति शासन भी लग सकता है : विजयवर्गीय