कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आगे आए ज्योतिरादित्य, डोनेट किया अपना प्लाज़्मा
कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आगे आए ज्योतिरादित्य, डोनेट किया अपना प्लाज़्मा
Share:

भोपाल: इस समय देशभर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। वहीं सरकार लगातार इसके संक्रमण को रोकने की कोशिश में लगी हुई है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना संक्रमित मरीजों की सहायता के लिए आगे आए हैं। इसके लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को अपना प्लाज्मा डोनेट कर कोरोना मरीजों के उपचार में मदद करने की पहल की। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट किए। इस दौरान राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बयान में कहा कि कोरोना महामारी की इस मुश्किल घड़ी में अपनी सेहत और जान की सुरक्षा करना सभी की प्राथमिकता है। इसका दायित्व केवल सरकार का नहीं हम सब का भी है। जो लोग इस महामारी को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं, वो इस बीमारी से जूझ रहे लोगों की जान बचाने में सहायता कर सकते हैं।

कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जिस संक्रमण का सामना कर मैं और मेरे जैसे हजारों अन्य नागरिक जो स्वस्थ हो चुके हैं, उन्हें अपना प्लाज्मा डोनेट कर अन्य संक्रमितों के उपचार में सहायता करनी चाहिये। प्लाज्मा डोनेट करने के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने देश के अन्य लोगों से भी इस प्रकार से आगे आकर कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद करने की अपील की।

लद्दाख विवाद पर बोला अमेरिका, कहा - भारत ने चीन को दिया करारा जवाब

अमेरिका में फिर दोहराया गया जॉर्ज फ्लॉयड कांड, पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ एक 'भारतवंशी'

विश्व मौसम संगठन ने किया खुलासा, अगले 5 सालों में वैश्विक तापमान में होगी बढ़ोतरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -