MP: ज्योतिरादित्य सिंधिया का सपना हुआ पूरा, भोपाल में बंगला आवंटित
MP: ज्योतिरादित्य सिंधिया का सपना हुआ पूरा, भोपाल में बंगला आवंटित
Share:

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की सालों पुरानी मांग अब जाकर पूरी हो चुकी है। जी दरअसल शिवराज सरकार ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को भोपाल के श्यामला हिल्स में बंगला आवंटित कर दिया है। जी दरअसल कमलनाथ सरकार के जाने के बाद से यह बंगला खाली पड़ा था ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने के बारे में जानने के बाद इसमें रंगाई-पुताई का काम भी शुरू हो गया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास भोपाल में अब तक कोई भी बंगला नहीं था। साल 2018 में कमलनाथ सरकार बनने से पहले ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल में बंगले के लिए आवेदन कर दिया था। उस समय उनके आवेदन को नहीं माना गया। वहीँ साल 2018 में विधानसभा चुनाव होने के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी लेकिन तब भी सिंधिया को भोपाल में बंगला नहीं मिला। वहीँ उसके बाद साल 2019 में लोकसभा चुनाव हुए, जिसमें सिंधिया को गुना लोकसभा क्षेत्र से जीत नहीं मिल सकी। जीत ना मिलने के बाद सिंधिया को दिल्ली का सरकारी बंगला भी गंवाना पड़ा था।

अब अंत में सिंधिया को भोपाल में बंगला मिलने जा रहा है। साल 2021 उनके लिए बेहतरीन होने वाला है। वैसे ऐसी खबरें हैं कि यह बंगला शिवराज सिंह चौहान सरकार की तरफ से ज्योतिरादित्य सिंधिया को तोहफा है। फिलहाल बंगले में साफ-सफाई और रंगाई पुताई का काम शुरू हो गया है। मिली खबर के मुताबिक भोपाल के श्यामला हिल्स इलाके के जिस बंगले में ज्योतिरादित्य सिंधिया शिफ्ट होने वाले हैं उसका नंबर बी-5 है। ऐसे में बंगला बी-6 मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की फायर ब्रांड नेत्री उमा भारती के नाम आवंटित है। वहीँ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी बी-1 में पास ही में रहते हैं।

क्या है आज के शुभ-शुभ मुहूर्त, यहाँ जानिए राहुकाल

श्रद्धा कपूर एक बार फिर बनी बेजुबानों की आवाज़; जानवरों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले लोगों को कड़ी सज़ा देने के लिए उठाई आवाज़!

इस राज्य में राशन कार्डधारकों के घर-घर जाकर पहुचाएं जाएंगे गुणवत्तापूर्ण चावल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -