भाजपा के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर सिंधिया का कटाक्ष, कहा- उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

भाजपा के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर सिंधिया का कटाक्ष, कहा- उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि ये तो 'उलटा चोर कोतवाल को डांटे' वाली कहावत सिद्ध हो गई. दरअसल भाजपा ने सोशल मीडिया पर 'मैं भी चौकीदार' नाम से चुनावी अभियान की शुरुआत की है. 

मसूद अज़हर को लेकर बोले चीनी राजदूत, कहा- जल्द सुलझा लेंगे ये मसला

इसके तहत पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित भाजपा के तमाम बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने नाम के आगे 'चौकीदार' लिखकर अभियान को अपना समर्थन दे रहे हैं. इस बारे में भोपाल अल्प प्रवास पर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब सवाल किया गया कि कांग्रेस के 'चौकीदार चोर है' नारे को भाजपा ने अपना हथियार बनाते हुए 'मैं भी चौकीदार' अभियान शुरू कर दिया तो सिंधिया ने इस बारे में उत्तर देते हुए कहा है कि 'हथियार कहां से बना लिया? ये तो वही कहावत हुई कि उलटा चोर कोतवाल को डांटे'.

यूपी पहुंची प्रियंका गांधी, बोली- 'मैं इस धरती से आत्मिक रुप से जुड़ी रही हूं

सिंधिया ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 'जिस सरकार ने कहा था कि हर खाते में 15 लाख रुपए देंगे, भ्रष्टाचार समाप्त करेंगे किन्तु दुनिया ने देखा है कि मध्य प्रदेश में पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार को तो विदा नहीं किया, किन्तु जनता ने उन्हें जरूर विदा कर दिया'. सिंधिया ने आगे कहा है कि 'खुद से ही ये कहना कि मैं भी चौकीदार हूं किस बात का स्पष्टीकरण है? जिनके शासन में भ्रष्टाचार का एक नया आयाम निर्मित किया गया है. 30 हजार करोड़ रुपए राफेल डील में एक उद्योगपति को दिए गए हैं. पीएमओ ने रक्षा मंत्रालय का कार्य पूर्ण रूप से अपने हाथ में ले लिया है. ये 70 वर्ष के इतिहास में कभी नहीं देखा गया है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव के लिए तैयार एएमएमके, दिनाकरन ने जारी की पहली सूची

पीएम मोदी ने की सोशल मीडिया पर 'मैं भी चौकीदार अभियान' की शुरूआत

बसपा के टिकट पर चुनाव में ताल ठोंकती नज़र आएंगी ट्रांसजेंडर काजल नायक