ज्योतिका और सूर्या ने सेलिब्रेट की अपनी 15वीं शादी की सालगिरह

टॉलीवुड जाने माने कलाकार सूर्या और उनकी पत्नी ज्योतिका को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने हुए रहते है, अपनी एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों में जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन आज उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, जी हां जा सूर्या और ज्योतिका अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मना रहे हैं। वे  साउथ सिनेमा उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले जोड़ों में से एक हैं। इस जोड़ी ने साथ में 15 साल का सफर पूरा किया है। उस नोट पर, ज्योतिका ने अपनी और अपने पति सूर्या की सालगिरह का संदेश लिखते हुए एक सुंदर स्नैपशॉट पोस्ट किया।

अपनी 15 वीं शादी की सालगिरह पर ज्योतिका ने अपने नए बने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्यारे पति के साथ एक तस्वीर साझा की। सूर्या और ज्योतिका, जिन्हें  #Suriyajo, के नाम से जाना जाता है, शॉट में पारंपरिक पोशाक में मुस्कुराते और पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी इस तस्वीर ने उनके सभी फैंस का दिल जीत लिया है। 

जी हां अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए ज्योतिका ने लिखा है- 15 years of happiness. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।" अभिनेता ने फोटो को फिर से साझा किया और लिखा, ""You are my blessing jo." उन्होंने सालगिरह की शुभकामनाओं के लिए अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का भी शुक्रिया अदा किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyotika (@jyotika)

LIC की इस सुपरहिट स्कीम में मिल रहा है 1 करोड़ रुपये का मुनाफा

काबुल के लिए विमान सेवा शुरू करेगा पाकिस्तान, बना फ्लाइट शुरू करने वाला पहला देश

सिर में गोली मारकर की गई थी त्रिलोचन सिंह की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -