ज्योति के जाने से BIGG BOSS में छाया घुप्प अँधेरा
ज्योति के जाने से BIGG BOSS में छाया घुप्प अँधेरा
Share:

बिग बॉस के घर में कॉमनर्स बनकर घर में शामिल हुईं ज्योति कुमारी एलिमिनेट हो चुकी हैं. रविवार के एपिसोड में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. शो में उनके और विकास गुप्ता के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. वैसे भी देखा जाए तो इस बार बिग बॉस में कई दिलचस्प कंटेस्टेंट के शामिल होने के बावजूद शो की टीआरपी में ख़ास असर नहीं पड़ रहा है. शो टीआरपी चार्ट में लगातार नीचे गिरता जा रहा है. हालांकि इस हफ्ते अजीबोगरीब गानों के लिए मशहूर ढिंचैक पूजा के आने से शो में थोड़ी सी दिलचस्पी बढ़ी है. शो में दो मजेदार सिंगर हैं. पूजा के अलावा आकाश ददलानी भी घर में हैं. दोनों के बीच एक अलग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. माना जा रहा है कि ये बिग बॉस के घर में बनने वाली नई जोड़ी है. पुनीश-बंदगी के बाद इन दोनों का नाम लिया जा रहा है. इसके पीछे एक वजह भी है. टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में जो न हो वह कम है. इन दिनों अर्शी खान और हिना खान के बीच जबरदस्त जंग जारी है.

इन दिनों बिग- बॉस सीजन 11 में दुख भरे आंसू छलकते दिखाई दे रहे हैं. कल का एपिसोड पूरी तरह रोने का दिन था. एक तरफ टास्क न करने को लेकर ढिंचैक पूजा रोईं तो दूसरी तरफ हिना खान की आंखों से भी गंगा जमना बहने लगीं. ज्योति के जाने पर विकास फूट-फूटकर रोए. उन्होंने ज्योति को करियर में सेटल कराने का भरोसा दिया. ज्योति को सबसे कम वोट मिले. जिसके बाद उन्हें शो को अलविदा कहना पड़ा.

वह शो को जीतना चाहती थीं. इसलिए जब सलमान ने उन्हें जाने को कहा तो वो निराश हो गईं. विकास ने ज्योति को बिल्कुल ना रोने को कहा. उन्होंने ज्योति को भरोसा दिलाते हुए कहा, तुम रोना मत. बाहर जाने पर मैं तुम्हारे लिए हमेशा रहूंगा. मैं कभी किसी को ये नहीं कहता हूं. तुम जो चाहती हो वह सब कुछ होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...तो इस शख्स की वजह से सनी और हेमा के कड़वाहट भरे रिश्तों में आई शहद सी मधुरता

सलमान की बुलबुल दिखी शाहरुख़ के अंगना

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

Bollywood का 'ब्रह्मास्त्र' इस दिन होगा प्रक्षेपास्त्र

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने होने वाले 'वो' के संग स्पेशल तस्वीरें शेयर की....

में सनी लियोनी के संग में थोड़ा समय बिताना चाहता था, अरबाज खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -