बिगबॉस की ज्योति कुमारी अब हो गई है ग्लैमरस
बिगबॉस की ज्योति कुमारी अब हो गई है ग्लैमरस
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में कॉमनर कंटेस्टेंट बनकर आई बिहार की ज्योति कुमारी ज्यादा दिन तक घर में नहीं टिक पाई थी. घर में सबसे ज्यादा ज्योति विकास गुप्ता की चहिती थी. साधारण सी दिखने वाले ज्योति घर से बाहर आकर बहुत बदल गई है. जी हाँ... ज्योति ने मेकओवर करवा लिया है जिसके बाद उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है. सिंपल सी दिखने वाली ज्योति अब काफी ज्यादा ग्लैमरस हो गई है.

इन दिनों ज्योति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमे उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है. ज्योति बिहार के एक छोटे से गांव की रहने वाली है. जब वो बिगबॉस के घर में आई थी उस समय उनके लिए वहां रह पाना बहुत मुश्किल था. कुछ घर वालो ने ज्योति का साथ दिया था. थोड़े दिन बिगबॉस के घर में रहकर ज्योति भी वहां की लाइफस्टाइल में ढलने लग गई थी.

घर से बाहर आकर भी शायद ज्योति उसी लाइफस्टाइल के हिसाब से रहना पसंद करने लगी. ज्योति ने अपने बालो को भी शार्ट करवा लिया है साथ में उनके फेस पर भी बहुत से बदलाव नजर आ रहे है. आपको बता दे शो में विकास ने कहा भी था कि वो ज्योति को बदले में रूप में देखना चाहते है साथ ही उन्होंने ये वादा भी किया था कि वो ज्योति को इंडस्ट्री में काम भी दिलवाएंगे. अब तो देखना ये है कि क्या ज्योति को इस बदले हुए रूप के साथ इंडस्ट्री में काम मिल पाता है या नहीं.

'इश्कबाज़' फैंस के लिए गुड न्यूज़ जूठी साबित हुई अफवाहे

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस बिकिनी में लग रही सिज़लिंग

टीवी की ये संस्कारी बहु दिखी बिकिनी में, शेयर की फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -