शादी में जाना है तो कैरी करें ये ट्रेंडी ज्वेलरी, बनेगा स्टनिंग लुक
शादी में जाना है तो कैरी करें ये ट्रेंडी ज्वेलरी, बनेगा स्टनिंग लुक
Share:

गर्मियों की शादी का सीजन शुरु हो चुका है. चाहे कितनी भी गर्मी हो शादी निकली है तो पूरी हो कर ही रहेगी. ऐसे में आपको भी दोस्त या किसी रिश्तेदार की शादी में जाना होगा. लेकिन अपनी ड्रेस की मैचिंग की ज्वेलरी को लेकर परेशान हैं. शादी में जाने के लिए कुछ खास ज्वेलरी लगती हैं जिससे आपका रूप आकर्षक लगता है. तो आज हम आपको शादी में लड़कियों के लिए खास ज्वेलरी डिजाइन और डिफरेंट स्टाइल ज्वेलरी के बारे में बता रहे हैं. इससे आपके लुक में काफी बदलाव आएगा और आप सुंदर भी दिखाई देंगी.

* अगर आप अपनी किसी खास दोस्त की शादी में जाने वाली हैं और एक हैवी लहंगा पहन रहीं हैं, तो ऐसे में आप बड़े और लंबे कानों की झुमकियां, एक खूबसूरत मांग टीके के साथ टीम अप करके ट्राई करें.

* अगर आप शादी में कोई लाइट वेट या लाइट कलर की वेस्टर्न गाउन पहनने वाली हैं, तो उसके साथ कानों में डायमंड या जरकन के डिफरेंट स्टाइल टॉप्स पहनें साथ ही गले में एक पेडेंट की मैंचिंग का हाथ में ब्रेसलेट पहनकर अपने परफेक्ट लुक को कंप्लीट कर सकती हैं.
 
* अगर आप शादी में कोई हैवी सूट कैरी कर रही हैं, तो ऐसे में आप कानों में मैचिंग झुमकियों के साथ एक सिंपल सा नेक पीस पहनकर स्टाइलिश लुक अपना सकती हैं.

* अगर आपको शादी में ट्रेडिशनल लुक अपनाना है, तो ऐसे में आप मांग टीके के साथ लांग स्टड यानि लंबे झुमके पहने. जबकि गले में 3-4 लेयर वाला नेक पीस ट्राई करें. हाथों में गोल्ड या लाख के कड़ों से अपने लुक को दूसरों से अलग बना सकती हैं.

* शादी में अगर आप हल्के रंग की ड्रेस पहनने वाली हैं, तो ऐसे में मोतियों से बनी ज्वैलरी बेहद खूबसूरत लगेगी. पर्ल ज्वैलरी आपको एक राजसी यानि रॉयल लुक देगी. इसमें आप कानों में अपनी पसंद के मुताबिक छोटे टॉप्स या बड़े आकार की झुमकी, बालियां पहन सकती हैं. हाथों और गले में मोतियों की लेयरिंग नेक पीस या कड़े, ब्रेसलेट से खूबसूरत और आकर्षक लुक अपना सकती हैं.

कम हाइट है तो इस तरह से करें अपने ऑउटफिट का चुनाव

गर्मी में लम्बे बालों के लिए फेमस है ये हेयर स्टाइल्स

समर में काफी ट्रेंड कर रहा है Co Ords स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -