बैडमिंटन में दूसरी हार के साथ भारतीय जोड़ी रियो से बाहर
बैडमिंटन में दूसरी हार के साथ भारतीय जोड़ी रियो से बाहर
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलंपिक बैडमिंटन के महिला डबल्स मुकाबलों में भारत की ज्वाला गुट्टा और अश्वि़नी पोनप्पा की जोड़ी महिला युगल वर्ग के ग्रुप दौर में अपना दूसरा मैच भी हार गई. इसके साथ ही भारतीय जोड़ी के पदक जीतने की आस भी पूरी तरह से खत्म हो गई.

भारतीय महिला बैडमिंटन जोड़ी ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा को महिला युगल वर्ग के दूसरे मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही शीर्ष भारतीय महिला बैडमिंटन जोड़ी का ओलंपिक में पदक जीतने का सपना भी टूट गया. ग्रुप-ए के रोमांचक मुकाबले में भारतीय जोड़ी को नीदरलैंड्स की एफी मस्केंस और सेलेना पीक की जोड़ी ने 21-16, 16-21, 21-17 से मात दी. ग्रुप के पहले मैच में शीर्ष वरीयता प्राप्त जापानी जोड़ी से हारने के बाद भारतीय जोड़ी ने इस मैच में अच्छा संघर्ष किया, लेकिन 11वीं वरीयता प्राप्त डच जोड़ी ने महज 58 मिनट में ही मुकाबला जीत लिया.

रियो ओलिंपिक ... ठंडी पड़ी ’ज्वाला’....

मनु अत्री और बी.सुमित रेड्डी की जोड़ी रियो ओलंपिक में अपना दूसरा ग्रुप मैच भी हार गई. भारतीय जोड़ी को चाई बियाओ और होंग वेई की चीनी जोड़ी ने सीधे गेमों में 21-13, 21-15 से हराया. इस हार के साथ ही भारत की पुरुष जोड़ी ओलंपिक से बार हो गई है. भारतीय जोड़ी को अभी अपना तीसरा ग्रुप मैच खेलना है, हालांकि इस हार के साथ ओलंपिक पदक की उनकी उम्मीद खत्म हो गई. पांचवीं विश्व वरीयता प्राप्त चीनी जोड़ी ने पहला गेम जीतने के बाद दूसरे गेम में भारतीय जोड़ी को संघर्ष करने का मौका भी नहीं दिया और दूसरा गेम भी 17 मिनट में आसानी से अपने नाम कर लिया.

ट्रैक एंड फील्ड प्रतिस्पर्धा के पहले दिन ही भारत को निराशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -