जेवीसी 4K स्मार्ट एलईडी टीवी हुआ लॉन्च, ये होगी कीमत

जेवीसी 4K स्मार्ट एलईडी टीवी हुआ लॉन्च, ये होगी कीमत

अपनी 43 इंच की 4K स्मार्ट एलईडी टीवी जेवीसी 43N7105 को जापानी ब्रांड जेवीसी ने भारत में  लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 24,999 रुपए है, इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा. कंपनी ने टीवी में क्वांटम बैकलाइटिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. इससे कई सारे ऑनलाइन कंटेंट एक्सेस किए जा सकते हैं. अपने टीवी रेंज को बढ़ाने के लिए कंपनी ने भारत में विएरा ग्रुप के साथ मिलकर बनाया और बेचा जाएगा.

Google के ये फीचर साइबर अटैक्स से करते है यूजर अकाउंट की रक्षा

कंपनी के साथ मिलकर नोएडा मे मैन्युफैक्चरिंग होगी

कंपनी ने जेवीसी 43N7105C में क्वांटम बैकलाइटिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है जो पहले भी कंपनी अपने 55 इंच के टीवी में इस्तेमाल कर चुकी है. कंपनी के 55 इंच टीवी की कीमत 38,999 रुपए थी. ग्राहकों को अफोर्डेबल टीवी देने के लिए कंपनी ने कम कीमत में इस टीवी को लॉन्च किया है जिसमें 55 इंच टीवी के सारे फीचर्स दिए गए हैं, स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर जिसमें ऑनलाइन कंटेंट एक्सेस करने के लिए भी शामिल है.

Asus Zenfone 6 : जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

इस लेटेस्ट टीवी में 43 इंच के फ्रंट फेसिंग साउंडबार स्टाइल स्पीकर्स दिए गए हैं, जो 40 वाट का साउंड आउटपुट प्रोड्यूस करते हैं. टीवी में 60Hz स्टैंडर्ड रिफ्रेश रेट, तीन एचडीएमआई पोर्ट्स, दो यूएसबी पोर्ट, 8 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज और 1 जीबी की रैम मौजूद है. टीवी में कई प्री-इंस्टॉल ऐप मौजूद है. ऐप को इंस्टॉल इसमें 500 किया जा सकता है.

Reliance के इस कदम से Amazon और Flipkart को बिज़नेस में हो सकता है नुकसान

आज बाजार में Hyundai Venue SUV होगी प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन

कैसे मिलेगा ऑनलाइन मोबाइल गेम्स खेलने का रोमांचक, जानिए