एम्पोली से हारा यूवेंटस लग गया कई अंकों का जुर्माना
एम्पोली से हारा यूवेंटस लग गया कई अंकों का जुर्माना
Share:

यूवेंटस के लिए सोमवार का दिन बहुत बुरा रहा जब 10 अंक की पेनल्टी लगने के उपरांत उसे सिरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट में एम्पोली के विरुद्ध 4-1 से हार को झेलना पड़ गया है, इससे उसकी चैंपियन्स लीग में जगह बनाने की उम्मीदों को झटका लग गया है। मैच शुरू होने से पहले ही खातों में गड़बड़ी की वजह से यूवेंटस पर 10 अंक का जुर्माना लगाया गया जिससे टीम सिरी ए में 7वें स्थान पर खिसक चुकी है।

टीम अब चौथे स्थान पर चल रहे एसी मिलान से 5 अंक पीछे है। यूवेंटस को अब सिर्फ 2 मैच खेलने हैं। टीम अपने अगले मैच में अगले सप्ताहांत मिलान की मेजबानी करने वाली है। यूवेंटस की टीम हालांकि अंकों के जुर्माने के विरुद्ध अपील कर सकती है। दिन के एक अन्य मैच में रोमा को सालेरनिटाना ने 2-2 से बराबरी पर रोक दिया है। 

इसके पहले खबरें थी कि पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने बीते वक़्त से खराब प्रदर्शन से उबरते हुए दूसरे स्थान पर चल रहे लेंस को 3-1 से हराकर फ्रेंच लीग, लीग-1 में शीर्ष स्थान पर अपनी बढ़त को 9 अंकों का कर चुके है। इस जीत में कप्तान काइलियन  एम्बाप्पे  ने मुख्य भूमिका भी अदा की है। उन्होंने टीम के लिए पहला गोल दागा। यह लीग में क्लब के लिए उनका रिकॉर्ड 139 गोल साबित हुआ। जिसके साथ ही वह लीग में PSG के शीर्ष स्कोर भी बन गए। उन्होंने क्लब के लिए 138 गोल करने वाले उरुग्वे के एडिंसन कवानी को पीछे छोड़ा। एम्बाप्पे का यह क्लब के लिए कुल 203वां गोल भी दाग दिया है। कुछ वक़्त पूर्व ही म्बापे ने क्लब के लिए 200वां गोल किया था और उसके लिए वह सर्वकालिक शीर्ष स्कोर बन चुके है।

''खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स'' का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

'धोनी से नफरत करने के लिए आपको शैतान बनना पड़ेगा..', माही के बारे में किसने कही ये बात ?

IPL 2023: धोनी ने सन्यास ले लिया, तो CSK का फ्यूचर क्या होगा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -