कनाडा में ख़त्म होता टुड्रो का वर्चस्व
कनाडा में ख़त्म होता टुड्रो का वर्चस्व
Share:

कनाडा: फरवरी में सपरिवार भारत दौरे पर आए कनाडा के राष्ट्रपति जस्टिन टुड्रो के वापस स्वदेश लौटने के बाद से उनकी लोकप्रियता में काफी गिरावट देखने को मिल रही है. उनकी भारत यात्रा को ही उनकी इस स्थिति के लिए जिम्मेदार बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि उनकी यही यात्रा उनके 'क्रश मोमेंट' के लिए खतरनाक साबित हुई और उनकी लोकप्रियता को खत्‍म करने में इसका अहम रोल रहा. 

ओटावा स्थित पोलिंग फर्म एबैकस डाटा की ओर से जस्टिन टुड्रो की लोकप्रियता जानने के लिए पोल कराया गया था, कंपनी के चीफ एग्जिक्‍यूटिव डेविड कोलेटो नेे कहा पहले के मुकाबले टुड्रो की लोकप्रियता में भारी कमी देखने को मिली है. लोग कनाडा में उन्हें वोट करना पसंद नहीं कर रहे हैं, ऐसे में उनका राजनीतिक करियर भी दांव पर लगा हुआ है.

गौरतलब है कि टुड्रो की भारत यात्रा के दौरान ही कनाडा में उनकी निंदा शुरू हों गई थी, कनाडा की जनता ने उनपर आरोप लगाया था कि राष्ट्रपति टुड्रो , जनता के पैसे से विदेश घूम रहे हैं. कनाडा के एक अख़बार में भी टुड्रो के बारे में लिखा था, 'किसी एक देश की यात्रा के लिहाज से एक हफ्ता बहुत ज्यादा होता है और इसमें देश के लोगों का धन खर्च होता है'. आपको बता दें कि ससे पहले भी जस्टिन की विदेश यात्रा को लेकर आलोचना हो चुकी है, जब वे 2016 में चीन दौरे पर गए थे, तब एक न्यूज़ चैनल द्वारा उनका अनुमानित यात्रा खर्च 18 लाख डॉलर बताया गया था. 

पैतृक घर पहुंचकर भावुक हुई मलाला

न्यूटन के पास दफनाए गए स्टीफन हॉकिंग

सावधान: वैज्ञानिकों को नहीं पता धरती पर कहां गिरेगा चीनी स्पेस स्टेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -